होम / 'गंगूबाई काठियावाड़ी' अवॉर्ड मिलने पर Kangana Ranaut ने साधा Alia Bhatt पर निशाना, कही ये बात

'गंगूबाई काठियावाड़ी' अवॉर्ड मिलने पर Kangana Ranaut ने साधा Alia Bhatt पर निशाना, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 8, 2024, 9:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut-Alia Bhatt, दिल्ली: कंगना रनौत पिछले कुछ समय से अपनी बड़ी राजनीतिक शुरुआत को लेकर लगातार खबरों में बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। दरअसल रेडिट पर वायरल हो रहे वीडियो में कंगना एक ‘नेपो किड’ का उन अवॉर्ड को प्राप्त करने के लिए मज़ाक उड़ाती दिख रही हैं जिन्हें कंगना ने खुद भरपूर मात्रा में जीता है। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, नेटिज़न्स तुरंत कमेंट सेक्शन में कूद पड़े ।कई लोगों का मानना था कि इसका उद्देश्य आलिया भट्ट को हाल ही में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिलना था।

  • कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर साधा निशाना
  • बॉलीवुड से शुभकामनाएं मिलने पर कंगना
  • राहुल गांधी पर भी कही ये बात

ऑडिशन और सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर छलका रवीना टंडन की बेटी Rasha Thadani का दर्द, कही ये बात

राहुल गांधी पर साधा निशाना

हाल ही में, कंगना रनौत, जो अब भाजपा के टिकट पर मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं, से राहुल गांधी पर उनके विचारों के बारे में सवाल किया गया था। जिसपर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने जवाब दिया की, “मैं उन्हें केवल ‘इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों के लाड़-प्यार वाले बच्चे’ के रूप में देखती हूं। ऐसा लगता है जैसे उन्होंने अपनी बेटी को पुरस्कार दिया है। कंगना को कई पुरस्कार मिले हैं; मैं भी उनकी हकदार हूं। इस बार, सभी पुरस्कार उन्हें दिए जाएं। वह इस बात से नाराज हैं।”

मिर्ज़ापुर 3 में Munna Bhaiya का किरदार नहीं निभाएंगे दिव्येंदु! बताई ये वजह

बॉलीवुड से शुभकामनाएं मिलने पर कंगना

जब उनसे राजनीति में कदम रखने पर बॉलीवुड से शुभकामनाएं मिलने के बारे में सवाल किया गया, तो कंगना रनौत ने कहा, “ऐसा नहीं है। बॉलीवुड के लोग भी मेरे राजनीति में आने से खुश हैं। अंतर यह है कि हम राष्ट्रवादी लोग पिछले 10-15 सालों में उभरे हैं।” जबकि भाई-भतीजावाद माफिया कई सालों से मजबूत पैर जमाए हुए है, इसलिए वे हमें दबाने में सफल हो जाते हैं।”

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अगली बार ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी जहां वह भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। उनकी पाइपलाइन में ‘सीता: द इनकारनेशन’, ‘मणिकर्णिका: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और अन्य फिल्में भी हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए बॉलीवुड के पावर कपल, Siddharth Malhotra को मिला पैपराजी का प्यार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT