होम / ऑडिशन और सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर छलका रवीना टंडन की बेटी Rasha Thadani का दर्द, कही ये बात

ऑडिशन और सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर छलका रवीना टंडन की बेटी Rasha Thadani का दर्द, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 7, 2024, 4:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rasha Thadani, दिल्ली: रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। वह जल्द ही अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में अजय देवगन के भतीजे और नवोदित एक्टर अमान देवगन के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने फिल्म में रोल मिलने और फिल्म के सेट पर पहले दिन के बारे में बात की।

  • अभिषेक कपूर के साथ पहली फिल्म पर राशा
  • सोशल मीडिया ट्रोलिंग से निपटने पर राशा
  • सेट के दिनो को किया याद

इस Pakistani एक्टर ने महिलाओं को कहा मक्खी, बयान पर तोड़ते हुए दी सफाई

अभिषेक कपूर के साथ पहली फिल्म पर राशा

राशा थडानी हाल ही में कॉस्मोपॉलिटन इंडिया से बातचीत कर रही थीं। बातचीत के दौरान, उन्होंने ऑडिशन के से अपनी पहली फिल्म में रोल हासिल करने के बारे में बात की और कहा, “गट्टू सर (अभिषेक कपूर) सिर्फ किसी को अपनी फिल्म में लेने वाले व्यक्ति नहीं हैं। मैंने रोल के लिए ऑडिशन दिया; मैं पूरी तरह से एक आपदा थी। लेकिन, उसने मुझमें कुछ ऐसा देखा होगा जो उसने मुझे मौका देने के बारे में सोचा; और मैं भाग्यशाली और आभारी हूं कि मुझे अपनी पहली फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिला। वह उन महानतम डायरेक्टर में से एक हैं जिनके साथ मैंने कभी काम किया है। मैं उनका आदर करती हूं।”

मिर्ज़ापुर 3 में Munna Bhaiya का किरदार नहीं निभाएंगे दिव्येंदु! बताई ये वजह

सेट के दिनो को किया याद

अनुभवी एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी ने भी इसे ‘सीखने की प्रोसेस’ कहा, क्योंकि उन्हें सेट पर तीसरे या चौथे दिन 18 साल की होने की याद आई। उन्होंने अपनी ‘व्यस्त’ दिनचर्या की समय-सीमा निर्धारित की, जो सुबह 8 बजे स्कूल जाने, फिर वापस आने और कार्यशालाओं में जाने से शुरू होती थी, जो रात 11 बजे तक होती थी। उन्होंने यह भी बताया कि अपनी कार्यशालाओं के बाद, वह वापस आएंगी और अपनी 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के लिए पढ़ाई करेंगी।

राशा ने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी बोर्ड परीक्षा दी थी, जिसके बाद उनकी दिनचर्या काफी व्यस्त थी। इस प्रकार, उनका मानना है कि ‘खूबसूरत फिल्म’ की शूटिंग के दौरान वह ‘इस प्रक्रिया में परिपक्व’ हो गईं और यह उनके लिए ‘सपने के सच होने’ जैसा है।

Aditi Rao Hydari के साथ सगाई की खबरों पर पहली बार सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच

सोशल मीडिया ट्रोलिंग से निपटने पर राशा

इसके अलावा, बातचीत में स्टार किड ने यह भी कहा कि वह मजबूत हैं और खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें इंटरनेट पर ट्रोल नहीं किया गया। उन्होंने अपना मंत्र साझा करते हुए कहा, “मैं इस कहावत का पालन करती हूं: यदि आपका दिन 100% है, और कोई चीज इसके 3% को प्रभावित करती है, तो बाकी 97% को भी प्रभावित न होने दें,” आगे जोड़ते हुए कि अगर ट्रोलिंग होती है तो किसी को कार्रवाई करनी चाहिए , इसके लिए थोड़ा बुरा महसूस करें और आगे बढ़ें। उन्होंने नियमित ध्यान के महत्व पर भी जोर दिया।

मुंबई इंडियंस के मैच से पहले बड़ी बेटी और बहु के साथ सिद्धिविनायक पहुंचे Mukesh Ambani

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT