होम / Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने PM मोदी की तारीफों के बांधे पुल, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने PM मोदी की तारीफों के बांधे पुल, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 17, 2024, 12:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में एक पोस्ट साझा की है और अपने विचार साझा किए हैं कि वह क्या चीजे हैं जो उन्हें असाधारण बनाती है। उन्होंने कहा कि यह उनके इरादे और काम है जो उन्हें भीड़ से अलग खड़ा करती है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा की और उनकी आंखों की तीव्रता को दर्शाया।

मोदी पर कंगना

इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ”हम सभी जानते हैं कि मोदी जी हम में से एक हैं, ऐसा क्या है जो उन्हें इतना असाधारण बनाती है? मेरी राय में यह उनके इरादे, भावना और कार्रवाई की सरासर तीव्रता है… इसलिए यह तीव्रता है। आज की इस तस्वीर को देखो, उसकी आँखों को देखो यह सिर्फ एक नज़र है… लेकिन धधकती तलवार से भी अधिक तेज़ और चमकदार…” प्रधानमंत्री एक रोड शो और केरल में नई पहल शुरू करने के लिए मंगलवार को कोच्चि में थे।

kangana Ranaut Instagram story

इमरजेंसी के लिए तैयारी कर रही हैं कंगना

कंगना अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के पोस्ट-प्रोडक्शन काम के लिए मुंबई वापस आ गई हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म के डबिंग सेशन से अपनी एक झलक साझा की थी। तस्वीर में कंगना एक कुर्सी पर पैर मोड़कर बैठी हैं और स्क्रिप्ट देख रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “डबिंग का दिन, रिलीज डेट की घोषणा जल्द आ रही है…#इमरजेंसी।”

ये फिल्म हमारी पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना दिवंगत राजनीतिज्ञ के किरदार में दिखाई देंगी। यह फिल्म कंगना की पहली एकल निर्देशित फिल्म है। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाख नायर, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े और दिवंगत सतीश कौशिक एहम किरादार निभाते दिखाई देंगे।

इमरजेंसी पर कंगना

इमरजेंसी रिलीज में देरी के बारे में बात करते हुए कंगना ने एक्स पर लिखा था, “प्रिय दोस्तों, मुझे एक महत्वपूर्ण घोषणा करनी है, इमरजेंसी फिल्म एक कलाकार के रूप में मेरे पूरे जीवन की सीख और कमाई का चरम है। इमरजेंसी सिर्फ एक फिल्म नहीं है मेरे लिए यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे मूल्य और चरित्र की परीक्षा है। हमारे टीज़र और अन्य इकाइयों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हम सभी को प्रोत्साहित किया।” उन्होंने आगे कहा था, “मेरा दिल कृतज्ञता से भरा है और मैं जहां भी जाती हूं लोग मु

झसे इमरजेंसी की रिलीज डेट के बारे में पूछते हैं। हमने इमरजेंसी रिलीज की तारीख 24 नवंबर 2023 घोषित की है, लेकिन मेरी बैक-टू-बैक रिलीजिंग फिल्मों के कैलेंडर में सभी बदलावों और 2024 की आखिरी तिमाही के ओवर-पैक होने के कारण हमने इमरजेंसी को अगले साल (2024) के लिए पोस्ट पोन करने का फैसला किया है। नई रिलीज़ डेट जल्द ही घोषित की जाएगी, कृपया हमारे साथ रहें, फिल्म के लिए आपकी प्रत्याशा, जिज्ञासा और उत्साह बहुत मायने रखता है। सचमुच आपकी कंगना रनौत।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.