होम / Ananya-Aditya: अनन्या ने आदित्य की तारीफों के बांधे पुल, इस आदत से सबको सीखने की दी सलाह

Ananya-Aditya: अनन्या ने आदित्य की तारीफों के बांधे पुल, इस आदत से सबको सीखने की दी सलाह

Simran Singh • LAST UPDATED : January 17, 2024, 9:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya-Aditya, दिल्ली: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म खो गए हम कहां में अपने शानदार एक्टिंग दिखाते हुए तारीफे बटोरने के बाद, अनन्या पांडे सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी है। जैसा की सोशल मीडिया पर छाया हुआ है कि एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर के साथ रिश्ते में है। जिसके कारण भी वह लोगों की नज़रों में बनी रहती हैं। हालाँकि दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपनी रोमांटिक रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उन्हें कई जगह पर साथ में जाते और समय बिताते स्पॉट किया गया है। वहीं हाल ही में एक खुलासे में, अनन्या ने उन गुणों को शेयर किया जिनके बारे में उनका मानना ​​है कि कोई भी व्यक्ति आदित्य से सीख सकता है।

आदित्य ने सीख लेने पर की अनन्या ने बात

मीडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान, अनन्या पांडे से उन गुणों के बारे में पूछा गया, जिनके बारे में उनका मानना ​​है कि कोई भी आदित्य रॉय कपूर से सीख सकता है। तो इस सवाल पर एक्ट्रेस ने जवाब में शेयर किया, “वह बहुत धैर्यवान रहे हैं। मुझे लगता है कि धैर्य, दृढ़ता और आत्म-विश्वास लोग सीख सकते है”

इसके साथ ही उन्होंने आदित्य के करियर पर बात करते हुए कहा कि आशिकी 2 के बाद, उन्हें संभवतः कई प्रस्ताव और अवसर मिले। हालाँकि, वह इस बात की तारीफ करती थी कि कैसे उन्होंने अपना समय लिया, सोच-समझकर विकल्प चुने और अपने प्रोजेक्ट पर ध्यान और प्यार समर्पित किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gossip Girl💋👑 (@bolly_newzz)

इंटरव्यू में आगे अनन्या ने अपने काम के पर भी आदित्य के दृष्टिकोण पर प्रकाश डालने वाली बात की, उन्होंने कहा, “तो, मुझे लगता है कि धैर्य, और वह वास्तव में खुद पर बहुत दृढ़ता से विश्वास करता है, और यह वास्तव में एक अच्छा गुण है। जिसका प्रभाव मेरे काम पर भी पड़ा है” Ananya-Aditya

लंदन में नए साल को किया सेलिब्रेट

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते को लेकर अटकलें तब तेज हो गईं जब उन्हें 2022 में कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ देखा गया। तब से, पैपराजी ने उन्हें अलग अलग इवेंट पर बाहर निकलते हुए कैद किया है, चाहे वह ड्राइव के लिए हो या इवेंट के लिए। वहीं 2023 में उनकी यूरोपीय छुट्टियों ने काफी चर्चा पैदा की, खासकर जब झील के किनारे आराम करते हुए दोनों की लीक तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं। रिपोर्टों से यह भी पता चला है कि उन्होंने पिछले साल मालदीव में अनन्या का 25 वां जन्मदिन मनाया था और साथ ही मुंबई में कई दिवाली पार्टी में हिस्सा भी लिया था। वहीं इस साल की शुरूआत भी दोनो ने साथ में की।

अनन्या-आदित्य वर्कफ्रंट 

अनन्या पांडे के लिए 2023 काफी खास रहा, जिसमें उन्हें कॉमेडी-ड्रामा, ड्रीम गर्ल 2 की सफलता मिली, फिल्म में उन्होंने आयुष्मान खुराना की प्रेमिका का किरदार निभाया था। आने वाली फिल्म खो गए हम कहां में, जिसका प्रीमियर 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर हुआ, अनन्या ने सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ अभिनय किया। फिल्म को फैंस ने पसंद किया और कुछ ऐसे भी थे जिन्हें फिल्म पसंद नहीं आई। Ananya-Aditya

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

वहीं आने वाले समय में अनन्या साइबर-थ्रिलर के लिए विक्रमादित्य मोटवानी के साथ काम करने वाली है। वहीं उनकी अगली ओटीटी सिरीज कॉल मी बे है। जिसके लिए वह तैयारी कर रही है। Ananya-Aditya

दूसरी ओर, आदित्य रॉय कपूर, जिन्हें सीरीज़ द नाइट मैनेजर में अपने काम के लिए फैंस का भरपुर प्यार मिला, वह अनुराग बसु की अगली एंथोलॉजी फिल्म, मेट्रो इन डिनो में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Khalistan Slogans: ट्रूडो की मौजूदगी में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने किया कनाडाई राजनयिक को तलब
Priyanka Chopra ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, हेड्स ऑफ स्टेट के सेट से नई सेल्फी की शेयर -Indianews
KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स का तीसरा विकेट गिरा, शाई होप 6 रन बनाकर आउट
Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
ADVERTISEMENT