होम / पोस्ट शेयर कर पूरे बॉलीवुड पर Kangana ने साधा निशाना, एंटी-चीटिंग बिल पर लिखी ये बात

पोस्ट शेयर कर पूरे बॉलीवुड पर Kangana ने साधा निशाना, एंटी-चीटिंग बिल पर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 25, 2024, 1:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut-Anti-Cheating Bill, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में पारित एंटी-चीट बिल पर एक ताने मारने वाला पोस्ट फिर से साझा किया। अलग अलग सार्वजनिक परीक्षाओं में धोखाधड़ी और अनुचित साधनों पर अंकुश लगाने के लिए बिल फरवरी में लोकसभा में पारित किया गया था। कंगना ने जो व्यंग्यपूर्ण पोस्ट शेयर किया था, उसमें एक ट्विस्ट दिया गया और रिश्तों में मौजूद धोखाधड़ी के बारे में बात की गई हैं।

ये भी पढ़े-पिता की इस हरकत पर Janhvi ने किया रिएक्ट, एयरपोर्ट पर बच्चों के साथ इस तरह दिखें बोनी कपूर

कंगना को लगा कि मजाकिया पोस्ट असली है

कंगना ने मजाकिया एंटी-चीट बिल पोस्ट को ‘असली खबर’ समझ लिया और रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसे ‘सबसे जरूरी बिल’ बताया। उन्होंने ‘स्टार पत्नियों’ पर भी कटाक्ष किया और बताया कि उन्हें इस बिल के लिए सरकार को कैसे धन्यवाद देना चाहिए। हालाँकि, उसने कुछ घंटों बाद अपनी पोस्ट हटा दी। नोट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए, कंगना ने लिखा था, “अहम अहम, राम राज्य में आपका स्वागत है, सभी सितारों की पत्नियां इस सरकार को धन्यवाद दे सकती हैं (तीन दिल वाले चेहरे और हाथ जोड़े हुए इमोजी)।”

Kangana Ranaut -Anti-Cheating Bill
Kangana Ranaut -Anti-Cheating Bill

‘सबसे जरूरी बिल’ के बारे में कंगना

एक्ट्रेस ने यह भी कहा, “युवा कमजोर महिलाओं की सुरक्षा के लिए यह सबसे जरूरी बिल था, जो डेटिंग और हुकअप ऐप्स के युग में अनैतिक व्यवहार करते हुए शादी के फर्जी वादों और यहां तक कि शादी की संस्था की पवित्रता के लिए भी फंस जाती हैं।”

ये भी पढ़े-संगीत की रात से Rakul-Jackky की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, सितारों में सजा जोड़ा

पोस्ट के बारे में

साझा की गई पोस्ट के एक हिस्से में लिखा है, “एक अभूतपूर्व कदम में, लोकसभा ने हाल ही में एंटी-चीट बिल पारित किया है, जो भारत में रिश्तों के आसपास के कानूनी परिदृश्य में एक महत्वपूर्ण बदलाव का संकेत देता है। यह कानून रिश्तों में धोखाधड़ी करते हुए पकड़े गए व्यक्तियों के लिए कठोर दंड लगाता है।” 10 साल की कैद की कड़ी सजा और 1 करोड़ रुपये का भारी जुर्माना। इस कदम का उद्देश्य रोमांटिक साझेदारी में शामिल व्यक्तियों की भावनात्मक भलाई से संबंधित चिंताओं को दूर करना है और मानसिक स्वास्थ्य पर बेवफाई के प्रभाव की बढ़ती मान्यता को दर्शाता है। ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Tathya (@thetathyaindiaa)

इसके साथ ही उन्होंने कहा “यह वास्तविक खबर नहीं है। यह पोस्ट पूरी तरह से व्यंग्य है। यह पोस्ट केवल मनोरंजन के उद्देश्य से है। यदि आपका उल्लेख ऊपर किया गया है और आप इसे हटाना चाहते हैं, तो मुझसे संपर्क करें।”

ये भी पढ़े-Priyanka Chopra: देसी गर्ल ने दिया गुड न्युज का डबल डोज, इस ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म की बनी एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT