होम / संगीत की रात से Rakul-Jackky की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, सितारों में सजा जोड़ा

संगीत की रात से Rakul-Jackky की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, सितारों में सजा जोड़ा

Babli • LAST UPDATED : February 25, 2024, 12:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल ही में गोवा में आयोजित एक खूबसूरत शादी समारोह के साथ वैवाहिक आनंद की अपनी यात्रा शुरू की। अपने चाहने वालों को अपने बड़े दिन की मनमोहक छवियों और वीडियो से मंत्रमुग्ध करने के बाद, नवविवाहित जोड़े ने अब अपनी ‘सपने देखने वाली’ संगीत रात की लुभावनी तस्वीरें साझा की हैं। इस जोड़े ने अपने उत्सव के खास माहौल के बीच सितारे होने की भावनाओं को व्यक्त किया।

ये भी पढ़े-पिता की इस हरकत पर Janhvi ने किया रिएक्ट, एयरपोर्ट पर बच्चों के साथ इस तरह दिखें बोनी कपूर

रकुल-जैकी की संगीत समारोह की तस्वीरें

आज, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी संगीत रात की शानदार झलकियाँ साझा कीं, जो 21 फरवरी को गोवा में उनकी शादी से एक दिन पहले आयोजित की गई थी। एक मनमोहक तस्वीर में, दोनों मंच की शोभा बढ़ा रहे थे, एक डांस प्रदर्शन में डूबे हुए, रकुल जैकी के घुटने पर बैठी हुई थी, खुशी से झूम रही थी। वहीं एक दुसरी तस्वीर में जोड़े की राजसी आभा कैद हो गई, जब वे मेहमानों के बीच चल रहे थे, दुल्हन हाथ हिला रही थी और चंचलता से डांस कर रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

ये भी पढ़े-मां बनना चाहती हैं Sobhita Dhulipala, नागा के साथ डेटिंग अफवाहों पर कही ये बात

रकुल और जैकी ने अपनी शानदार पारंपरिक आउटफिट दिखाते हुए आकर्षण बिखेरा। रकुल ने फाल्गुनी पीकॉक द्वारा डिजाइन किया गया पेस्टल रंग का लहंगा और ब्लाउज के साथ खूबसूरत केप पहना था। तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए रकुल ने अपने कैप्शन में अपनी सराहना व्यक्त करते हुए कहा, “एक स्वप्निल रात। एक जादुई रात के लिए सबसे जादुई पोशाक बनाने के लिए @falgunipeacock को धन्यवाद। ऐसा महसूस हुआ जैसे कोई सितारा चमक रहा हो।”

ये भी पढ़े-Priyanka Chopra: देसी गर्ल ने दिया गुड न्युज का डबल डोज, इस ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म की बनी एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT