होम / पिता की इस हरकत पर Janhvi ने किया रिएक्ट, एयरपोर्ट पर बच्चों के साथ इस तरह दिखें बोनी कपूर

पिता की इस हरकत पर Janhvi ने किया रिएक्ट, एयरपोर्ट पर बच्चों के साथ इस तरह दिखें बोनी कपूर

Babli • LAST UPDATED : February 25, 2024, 12:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor-Boney Kapoor, दिल्ली: दिग्गज फिल्म मेकर बोनी कपूर बॉलीवुड के मशहूर सदस्यों में से एक हैं। उन्हें मिस्टर इंडिया, मिली, रन, हल्ला बोल जैसी कई क्लासिक फिल्मों का समर्थन करने के लिए जाना जाता है। अलग अलग मौकों पर उन्हें कई सार्वजनिक प्रस्तुतियां देते हुए देखा जाता है, जो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब, हाल ही में, तू झूठी मैं मक्कार एक्टर को एयरपोर्ट पर देखा गया और पपराज़ी के साथ उनकी प्यारी नोकझोंक ने महफिल लूट ली। इसके अलावा, उनकी बेटी और देवारा एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की भी इस पर ‘प्यारा रिएक्शन सामने आया हैं।

ये भी पढ़े-Priyanka Chopra: देसी गर्ल ने दिया गुड न्युज का डबल डोज, इस ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म की बनी एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर

पैप्स के साथ बोनी कपूर की नोकझोंक 

कुछ समय पहले दिग्गज फिल्म मेकर और एक्टर बोनी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर रवाना होते हुए देखा गया था। पैप्स द्वारा साझा किए गए वीडियो में, वह सुरक्षा जांच की ओर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि पैप्स उनके पीछे-पीछे चल रहे हैं। स्टाइलिश एंट्री करते हुए, उन्हें नेवी ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट के साथ स्टाइलिश आई-गियर्स पहने देखा गया। इसके अलावा, जिस चीज़ ने सबका ध्यान खींचा वह शटरबग्स के साथ उनकी मज़ेदार नोकझोंक थी।

वीडियो में बोनी सुरक्षा जांच के पास खड़े होकर लोगों की ओर हाथ हिलाकर और अपनी टोपी हटाकर उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं। कपूर और पैप्स के बीच की मजाकिया नोक-झोंक इतनी प्यारी है कि उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

ये भी पढ़े-जेह के पहले कॉन्सर्ट में नहीं पहुंची मां Kareena, दिया ये रिएक्शन

वीडियो पर जान्हवी कपूर का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में बोनी कपूर की बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का भी ध्यान खींचा, जो इस पर रिएक्शन देने से खुद को नहीं रोक सकीं। कमेंट सेक्शन में, अपने पिता की क्यूटनेस की तारीफ करते हुए उसने लिखा, “बहुत प्यारे पापा”। इसके अलावा, कई फैंस ने मनमोहक कमेंट भी छोड़ीं, एक फैन ने लिखा, “सुंदर” और एक दुसरे ने लिखा, “असली”।

Janhvi Kapoor-Boney Kapoor
Janhvi Kapoor-Boney Kapoor

ये भी पढ़े-दूसरी बीवी और बेटे के साथ डिनर डेट पर निकले Arbaaz Khan, पैप्स को दिए पोज

देवारा पर जान्हवी

जान्हवी कपूर जल्द ही जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ देवारा के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करेंगी। हाल ही में एक इंटरव्यु में, बोनी कपूर से साउथ सिनेमा में राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ मुख्य भूमिका निभाने की पेशकश पर उनकी और जान्हवी के रिएक्शन के बारे में पूछा गया।

इसके जवाब में उन्होंने खुलासा किया था कि वे दोनों नियमित चैट में फिल्मों से लेकर रहन-सहन और जिस तरह की चीजें करते हैं, हर चीज पर चर्चा करते हैं। उन्होंने बताया कि जान्हवी वास्तव में जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों के साथ अभिनय करके खुश हैं और बहुत सारी तेलुगु फिल्में देखने के साथ-साथ दोनों अभिनेताओं की प्रशंसक भी रही हैं।

ये भी पढ़े-Crew: प्रियंका से वरुण तक, इन सेलेब्स ने क्रू के टीजर पर किया रिएक्ट, कह डाली ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT