होम / Kangana Tejas Promotion: क्रिकेट की धूम के बीच छाया 'तेजस', कंगना इस अंदाज में पहुंची स्टेडियम

Kangana Tejas Promotion: क्रिकेट की धूम के बीच छाया 'तेजस', कंगना इस अंदाज में पहुंची स्टेडियम

Simran Singh • LAST UPDATED : October 12, 2023, 12:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana In Cricket Live Mumbai, दिल्ली: फिल्म ‘तेजस’ एक भव्य प्रदर्शन है जो भारतीय वायुसेना में महिला पायलटों के साथ-साथ भारतीय वायुसेना और राष्ट्र का सम्मान करता है। ऐसे में अभिनेत्री ने हाल ही में भारतीय वायुसेना की पहली और एकमात्र महिला राफेल फाइटर पायलट फ्लाइट लेफ्टिनेंट शिवांगी सिंह से मुलाकात की थी और अब वह प्रमोशन के लिए अपनी वायु सेना की वर्दी में भारत vs अफगानिस्तान के प्री-मैच के लिए क्रिकेट लाइव में मुंबई गईं। 

फिल्म की प्रमोशन के लिए प्री-मैच में पहुंची कंगना

भारतीय वायुसेना की गौरवान्वित और सम्मानित वर्दी पहने हुए, ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ की एक्ट्रेस बिल्कुल मजबूत दिख रही थी, जिसमें कंगना का लुक बिल्कुल एक महिला अधिकारी जैसा ही आकर्षण था। फिल्म ने हाल ही में अपना ट्रेलर जारी किया था।

क्या है फिल्म कि कहानी

इसमें अच्छी कहानी के साथ-साथ भारतीय वायु सेना के अधिक प्रामाणिक चित्रण को दिखाया गया है, और यहां तक ​​कि युद्ध में भारत के स्वयं निर्मित हल्के लड़ाकू विमान, एचएएल तेजस को भी दिखाया गया है। हालाँकि यह फ़िल्म विमान पर आधारित नहीं है, फिर भी इसमें इसे दिखाया गया है। ‘तेजस’ पायलट तेजस गिल के जीवन पर आधारित है और उन्हें एक बचाव और हमलावर पायलट दोनों के रूप में दिखाया गया है, जो पाकिस्तान वायु सेना पर हमला कर रहा है और उनकी जमीन पर आतंकवादी ताकतों का मुकाबला कर रहा है, साथ ही पीएएफ के साथ कुत्तों की लड़ाई में भी शामिल है।

बता दें कि आरएसवीपी द्वारा बनाई गई फिल्म में, ‘तेजस’ कि मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं और इसे फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने लिखा और डायरेक्ट किया है। रोनी इसके साथ ही इस फिल्म को स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया। यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bomb Threats Email: दिल्ली के स्कूलों में बम की धमकी मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने ईमेल का लगाया पता- Indianews
Russia-Ukraine War: यूक्रेन की एक बार फिर बढ़ी मुश्किलें , रूस ने इस जगह पर शुरू किया परमाणु अभ्यास-Indianews
American Rapper: अमेरिकी रैपर ने वीडियो फिल्माते समय गलती से खुद को मारी गोली, घटना का वीडियो वायरल- Indianews
Lok Sabha Election: महंगाई डायन खाई जात है…, वाराणसी में पीएम मोदी ने विपक्ष पर किया कटाक्ष-Indianews
Turkish Airlines: टर्किश एयरलाइंस ने अफगानिस्तान के लिए फिर से शुरू कीं उड़ानें, तालिबान के आने पर लगी थी रोक- Indianews
IPL 2024: SRH को हरा KKR ने फाइनल में की धमाकेदार एंट्री, 8 विकेट से जीता मुकाबला-Indianews
HRW report: ग्रामीण तिब्बतियों को स्थानांतरित होने के लिए मजबूर कर रहा चीन, HRW की रिपोर्ट में खुलासा- Indianews
ADVERTISEMENT