होम / लोकसभा चुनाव में भारी जीत के बाद मुंबई नहीं लौटेंगी Kangana! फिल्मीं दुनिया को किया बाय -IndiaNews

लोकसभा चुनाव में भारी जीत के बाद मुंबई नहीं लौटेंगी Kangana! फिल्मीं दुनिया को किया बाय -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 5, 2024, 12:21 pm IST
लोकसभा चुनाव में भारी जीत के बाद मुंबई नहीं लौटेंगी Kangana! फिल्मीं दुनिया को किया बाय -IndiaNews

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut: कंगना रनौत इस समय अपने करियर के कुछ बेहतरीन पलों का लुत्फ़ उठा रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में देने वाली शादनार एक्ट्रेस अब एक सांसद के रूप में अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपनी उम्मीदवारी के लिए उन्हें हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव 2024 में भारी जीत मिली है। जबकि पहले ऐसी खबरें थीं कि एक्ट्रेस अभिनय छोड़कर राजनीति में कदम रख सकती हैं, लेकिन एक्ट्रेस के किए गए एक नए खुलासे ने सभी का ध्यान इस ओर आकर्षित किया है।

  • मुंबई लौटने के मुड में नहीं हैं कंगना
  • राजनीति में जीत के बाद फिल्में छोड़ने पर एक्ट्रेस

आखिर क्यों Kangana Ranaut के साथ काम नहीं करना चाहते Chirag Paswan, वजह कर देगी हैरान -IndiaNews

मुंबई लौटने के मुड में नहीं हैं कंगना

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद कंगना रनौत इस समय सफलता की ऊंचाइयों पर हैं। और अब, हाल ही में मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस से मुंबई शहर लौटने की उनकी योजना के बारे में पूछा गया। इस पर, उन्होंने सीधे तौर पर कहा की हिमाचल प्रदेश उनकी जन्मभूमि है, जहां वह वापस रहेंगी और अपने लोगों की सेवा करना जारी रखेंगी। कंगना ने कहा कि फिलहाल वह कहीं जाने के मूड में नहीं हैं।

Malaika से अलग होने का दुख नहीं सह पाए Arjun Kapoor, क्लिनिक से वीडियो आया सामने -IndiaNews

राजनीति में जीत के बाद फिल्में छोड़ने पर एक्ट्रेस

इससे पहले, मीडिया से बातचीत में, कंगना रनौत ने इस संभावना पर चर्चा की कि अगर वह अपनी लोकसभा सीट जीत जाती हैं तो वह फिल्में छोड़ सकती हैं। दिवा ने बताया कि कैसे कई फिल्म मेकर्स ने उनसे फिल्में न छोड़ने का अनुरोध किया है, क्योंकि वह बहुत सक्षम और प्रतिभाशाली हैं। कंगना ने इस विचार को काफी आकर्षक बताते हुए कहा, “हां… मुझे बहुत सारे फिल्म मेकर्स कहते हैं कि हमारे पास एक अच्छी हीरोइन है, प्लीज मत जाओ। मैं अच्छी एक्टिंग करती हूं, पर चलो वो भी एक अच्छी तारीफ है। मैं इसे अपने हिसाब से लेती हूं।”

Kapil Sharma के Show में दिखाई दिए ये शानदार खिलाड़ी, मैरी कॉम ने सानिया मिर्जा और साइना नेहवाल के लिए कह दी ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT