होम / कन्नड़ टीवी की मशहूर Pavitra Jayaram का हुआ निधन, इस दुर्घटना में हुई मौत – Indianews

कन्नड़ टीवी की मशहूर Pavitra Jayaram का हुआ निधन, इस दुर्घटना में हुई मौत – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 13, 2024, 7:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pavithra Jayaram Death: घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, कन्नड़ टेलीविजन एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का रविवार, 12 मई, 2024 को एक दुखद कार दुर्घटना में निधन हो गया। जिसको बाद से ही उनके फैंस दुख को भोग रहे है।

  • पवित्रा का हुआ निधन
  • इस कारण से गई जान
  • पति ने शएयर की पोस्ट

Aditya Roy Kapur ने Ananya के साथ ब्रेकअप की अफवाहों को ठहराया गलत, फैंस को मिली राहत

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का निधन 

लोकप्रिय कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम, जो त्रिनयनी में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, का रविवार को एक भयानक कार दुर्घटना में निधन हो गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना आंध्र प्रदेश के महबूबा नगर के पास हुई जब वह कर्नाटक के हनाकेरे जिले में लौट रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्रा की कार नियंत्रण खो बैठी और डिवाइडर से टकरा गई। बाद में कार को हैदराबाद से वानापर्थी आ रही एक बस ने टक्कर मार दी।

इस भीषण दुर्घटना के बाद एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच, पवित्रा की बहन अपेक्षा, पति चंद्रकांत और ड्राइवर श्रीकांत को घटना से गंभीर चोटें आई हैं। घटना के संबंध में पुलिस को सूचित कर दिया गया है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। Pavithra Jayaram Death

पाकिस्तान के इस एक्ट्रेस ने दंगल फेम Sanya से मांगी मदद, जानें वजह

पति ने शेयर की पोस्ट Pavithra Jayaram Death

एक्टर और पवित्रा जयराम के पति, चंद्रकांत ने अपनी पत्नी के निधन के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिल दहला देने वाली पोस्ट शेयर किया। उन्होंने दिवंगत एक्ट्रेस के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ”मिस यू पापा प्लीज कम बैक”

Pavithra Jayaram's husband shares Post
Pavithra Jayaram’s husband shares Post

इसी तरह, एक्टर और एक्स को-स्टार, समीप आचार्य ने पवित्रा को याद करते हुए एक भावनात्मक पोस्ट शेयर करके उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, ”इस खबर के साथ जागा कि आप नहीं रहे। यह अविश्वसनीय है। मेरी पहली ऑन-स्क्रीन माँ, आप हमेशा खास रहेंगी।”

Sameeip Acharyaa
Sameeip Acharyaa

Aaj ka Rashifal: इन राशियों पर आज मेहरबान होगी किस्मत, जानिए अपना राशिफल-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT