होम / Kapil Sharma ने पूरी टीम के साथ पार्टी की फोटो की शेयर, Sunil Grover के मजेदार कमेंट ने खींचा सबका ध्यान

Kapil Sharma ने पूरी टीम के साथ पार्टी की फोटो की शेयर, Sunil Grover के मजेदार कमेंट ने खींचा सबका ध्यान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 16, 2023, 4:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kapil Sharma Shared Photo With Sunil Grover: फेमस कॉमिडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कुछ दिनों पहले अपेन फैंस के साथ एक खबर की घोषणा की थी। इस खबर में बताया गया था कि वो और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) साथ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि कपिल जो नया शो लेकर आने वाले हैं, उसमें सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। अब दोनों ने हाल ही में पूरी टीम के साथ पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में पूरी टीम साथ में नजर आ रही है। हालांकि, इसी फोटो में सुनील ने कुछ ऐसा कमेंट किया, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर किया ये कमेंट

आपको बता दें कि कॉमिडियन कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर पूरी टीम के साथ में फोटोज शेयर की है। इस फोटो में कपिल के साथ उनकी पत्नी गिन्नी, सुनील ग्रोवर, अर्चना पूरन सिंह और राजीव ठाकुर के साथ कुछ दोस्त नजर आ रहें हैं। दूसरी फोटो में कपिल के साथ सुनील, गिन्नी, अर्चना और कुछ अन्य सदस्य दिख रहें हैं। इन फोटोज को शेयर कर कपिल ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “अभी तो पार्टी शुरू हुई है।” इस पोस्ट पर सुनील ने अपना रिएक्शन दिया है, जिसमें उन्होंने कमेंट कर लिखा, “हां, लेकिन संभलकर पार्टी करेंगे।”

लोगों ने दिए रिएक्शन

सुनील के इस कमेंट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहें हैं। कोई लिख रहा है कि लास्ट टाइम की तरह लड़ना मत। तो कोई लिख रहा है कि आप दोनों साथ आओगे तो धमाका ही होगा। किसी ने लिखा कि एक बार फिर कॉमेडी के 2 किंग साथ दिखेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

साल 2018 में हुई थी लड़ाई

बता दें कि कपिल के शो में सुनील ने गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाया था और दोनों को फैंस बहुत पसंद करते थे। हालांकि, 2018 में एक शो से लौटते वक्त कपिल और सुनील के बीच लड़ाई हो गई थी। इस शो के बाद से सुनील ने यह शो छोड़ दिया था और सुनील के साथ अन्य कुछ कॉमेडियन ने भी शो छोड़ दिया था। कई बार कपिल ने भी कोशिश की, सुनील को वापस लाने की, लेकिन वो नहीं माने। फैंस ने भी कई बार दोनों से साथ में शो करने की रिक्वेस्ट की और अब सालों बाद उनकी ये विश पूरी हो गई है।

दोनों के शो की बात करें तो अब कपिल शर्मा का शो नेटफ्लिक्स पर आएगा। सालों से टीवी पर राज करने वाला यह शो अब ओटीटी पर दिखेगा। कुछ फैंस शो की वापसी से खुश हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि टीवी पर ही शो को आना चाहिए।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mustard Oil: आपके घर का सरसों तेल असली है या नकली? इन खास तरीकों से करें पहचान-Indianews
Musafa The Lion King Teaser: ‘मुफासा’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देख सकते हैं ‘द लायन किंग’ का प्रीक्वल- Indianews
Isreal-Hamas War: हमास को चालीस दिन के युद्धविराम की पेशकश, ब्रिटेन के विदेश सचिव ने किया खुलासा -India News
Soviet-era Combat: अमेरिका ने उठाया बड़ा कदम, रूस के सहयोगी से खरीदे 81 सोवियत काल के लड़ाकू विमान -India News
Vastu Tips for Plants: भूल कर भी घर में न लगाएं ये पौधे, उठानी पड़ सकती है आपको हानि- Indianews
Tecno Pova 6 Pro 5G: 6000mAh बैटरी के साथ 70W की चार्जिंग, 16GB रैम, इतने सस्ते फोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स- Indianews
Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
ADVERTISEMENT