होम / Kapil Sharma ने अपनी शादी की सालगिरह पर शेयर की तस्वीरें, पत्नी गिन्नी चतरथ संग रोमांटिक अंदाज में दिखे कॉमेडियन

Kapil Sharma ने अपनी शादी की सालगिरह पर शेयर की तस्वीरें, पत्नी गिन्नी चतरथ संग रोमांटिक अंदाज में दिखे कॉमेडियन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 12, 2023, 8:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kapil Sharma and Ginni Chatrath 5th Anniversary: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्सर ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी सर्कस विद कपिल’ में अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी का हमेशा मजाक उड़ाते नजर आते हैं, लेकिन रियल लाइफ में ये कॉमेडियन और एक्टर काफी रोमांटिक मिजाज के हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ से ऑडियंस के दिलों में बसने वाले इस कॉमेडियन की शादी को आज 5 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) संग एक रोमांटिक फोटो शेयर कर उनपर खूब प्यार लुटाया है।

कपिल शर्मा ने पत्नी संग फोटोज की शेयर

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी संग एक फोटो शेयर कर रोमांटिक पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “5 साल कब निकल गए पता ही नहीं चला। ऐसा लगता है कि जैसे अभी 50 साल पहले की बात है, हैप्पी एनिवर्सरी मिसेज शर्मा, लव यू हमेशा।” उनके इस क्यूट पोस्ट पर इंडस्ट्री के उनके कई दोस्तों ने ढेर सारे कमेंट कर उन्हें बधाईयां दी हैं।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसबंर, 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे। इस कपल ने दो धर्मों के रीति-रिवाज से शादी की थी. पहले इस कपल ने सिख रीति-रिवाज से फेरे लिए और फिर बाद में वह हिंदू रिवाज से शादी के बंधन में बंधे। कपल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

दो बच्चों के पिता हैं कपिल

शादी के कुछ समय बाद ही इस कपल ने अपनी पहली संतान का स्वागत किया था। उनके घर एक नन्हीं सी परी का जन्म हुआ था जिसका नाम उन्होंने अनायरा रखा है। कपिल शर्मा और गिन्नी अब एक बेटे के माता-पिता भी बन चुके हैं। उनके बेटे का नाम त्रिशान है। कपिल अक्सर अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं।

बता दें, कपिल शर्मा भले ही ऑनस्क्रीन हर एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट और रोमांस करते नजर आते हैं, लेकिन रियल लाइफ में ये एक्टर बिल्कुल फैमिली मैन हैं। वह कई बार अपने इंटरव्यू में इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि वह अपने फ्री टाइम में सिर्फ अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

 Maruti Swift LXI: ऐसे कराएं मारुति स्विफ्ट कार फाइनैंस, आएगी इतनी EMI, देखें जरूरी जानकारी- Indianews
Nimbu Ke Totke: नींबू के ये टोटके करेंगे चमत्कार, सूरज की तरह चमकेगा आपका भाग्य-Indianews
Toyota Rumion G AT वेरिएंट भारत हुई में लॉन्च, माइलेज और सेफ्टी फीचर्स है बेहद शानदार- Indianews
Prajwal Revanna: पूर्व पीएम देवेगौड़ा के पोते को क्यों छोड़ना पड़ा भारत, जानें क्या है सेक्स स्कैंडल मामला? -India News
UPSC CAPF 2024: यूपीएससी सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इतने पदों पर होंगी नियुक्ति- Indianews
Prince William & Kate: 13 साल पहले आज…, प्रिंस विलियम और केट ने शादी की शेयर की अनदेखी तस्वीरें- Indianews
Bank Recruitment 2024: उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कल तक आखिरी तिथि-Indianews
ADVERTISEMENT