होम / Kapil Sharma: 6 साल पहले फ्लाइट में हुई थी हाथापाई? अब एक साथ होंगे कपिल और सुनील ग्रोवर

Kapil Sharma: 6 साल पहले फ्लाइट में हुई थी हाथापाई? अब एक साथ होंगे कपिल और सुनील ग्रोवर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 2, 2024, 12:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Kapil Sharma: एक समय टीवी का सबसे पॉपुलर शो जिसने दर्शकों को खूब हंसाया। इस शो के कई किरदार आज भी यादगार हैं, जिन पर सोशल मीडिया पर रील्स और मीम्स बनते हैं। शो के साथ-साथ सभी को कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई भी याद होगी जिसके कारण सुनील ने शो से किनारा कर लिया था। सुनील के शो को  छोड़ने के बाद कपिल शर्मा द्वारा उनसे माफी मांगने की भी खबर आई थी, लेकिन सुनील कभी शो में नजर नहीं आए। अब 6 साल के लंबे इंतजार के बाद दोनों एक साथ आ रहे हैं।

सुनील ग्रोवर ने किया बड़ा खुलासा

एक इंटरव्यू में जब सुनील ग्रोवर से सवाल पूछा गया कि क्या कपिल के साथ उनका 6 साल पहले का झगड़ा खत्म हो गया है और क्या उन्होंने कपिल शर्मा को माफ कर दिया है? जिसके जवाब में एक्टर ने कहा कि, ‘हां, हमारा शो आ रहा है, एक बार फिर मैं अपने एक्स-स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ उसी तरह से काम करने जा रहा हूं। इस बार हम कॉमेडी को नये अंदाज में पेश करने जा रहे हैं। हमारी लड़ाई एक तरह का ‘पब्लिसिटी स्टंट’ थी, ताकि हम अपना नया शो लॉन्च कर सकें। सुनील ग्रोवर के इस जवाब से साफ है कि वह कपिल के साथ अपनी लड़ाई पर ज्यादा नेगेटिव कमेंट नहीं करना चाहते हैं और  इस समय सुनील अपना पूरा फोकस सिर्फ अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन और अपने काम पर रखना चाहते हैं।

ये भी पढ़े-Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में पहुंचे गेस्ट के लिए किए गए हैं जबरदस्त इंतजाम, Saina Nehwal ने शेयर की झलक

क्या था पूरा मामला?

साल 2017 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) की फ्लाइट में झगड़ा हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस लड़ाई के दौरान दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। हालांकि इस लड़ाई के कुछ दिन बाद कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए उनसे माफी भी मांगी थी। जिसमे उन्होंने लिखा था कि, पाजी सुनील, अगर मैंने आपको अनजाने में परेशान किया हो तो, मुझे माफ कर देना। तुम अच्छी तरह जानती हो कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं।

ये भी पढ़े-CM Yogi: योगी सरकार के नाम नया रिकॉर्ड, इस वजह से यूपी बना देश का पहला राज्य

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT