होम / Karan Johar: सरोगेसी पेरेंट बनना नहीं था करण जौहर के लिए आसान, बताया मां का रिएक्शन

Karan Johar: सरोगेसी पेरेंट बनना नहीं था करण जौहर के लिए आसान, बताया मां का रिएक्शन

Babli • LAST UPDATED : January 13, 2024, 4:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar, दिल्ली: करण जौहर बॉलीवुड के सबसे सफल और जाने माने फिल्म मेकर में से एक हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख एक पारिवारिक व्यक्ति और दो बच्चों रूही और यश जौहर के पिता भी हैं। हाल ही में, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर ने अपने 40 के दशक में सरोगेसी के जरिए बच्चे पैदा करने और अपनी मां के साथ इस बारे में हुई बातचीत के बारे में बात की।

सरोगेसी के जरिए बच्चे पैदा करने पर बोले करण जौहर

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में फिल्म मेकर करण जौहर ने सरोगेसी के जरिए बच्चे पैदा करने के अपने फैसले के बारे में बात की। 2017 में, उन्होंने जुड़वां बच्चों यश और रूही का स्वागत किया, जिनका पालन-पोषण वह अपनी मां हीरू जौहर के साथ कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “जब मैं 40 साल का था, तो मेरी मां ने मुझसे पूछा कि मेरी जिंदगी की क्या प्लैन हैं क्योंकि शादी अभी तय नहीं थी। मैंने उससे कहा कि मैं असल में बच्चे पैदा करना चाहता हूं।” फिर डायरेक्टर ने इस पर अपनी मां का रिएक्शन साझा किया,”वह (इसके बारे में) अद्भुत थी, लेकिन मैं अपना समय ले रहा था”।

बच्चों के लिए कही ये बात

“उसने मुझे एक साल बाद फिर से याद दिलाया। मैंने उसे इसके बारे में तभी बताया जब डॉक्टरों ने मुझे बताया कि गर्भावस्था के तीन महीने पूरे हो गए हैं। बच्चों के अप्रैल में आने की उम्मीद थी, लेकिन वे फरवरी में आये। जब मुझे पता चला कि कुछ समाचार पत्र इस कहानी को प्रकाशित करने वाले थे तो मुझे आधिकारिक तौर पर लंदन की उड़ान से उनके आगमन की घोषणा करनी पड़ी। मैं एक महीने बाद ही अस्पताल जा सका।”फिल्म मेकर ने कहा “मुझे ट्रोलिंग की आदत है, लेकिन आश्चर्य की बात है कि मेरे बच्चों को इतना प्यार मिला। अब भी, जब मैं उनके बारे में कुछ भी डालता हूं, तो एक भी नकारात्मक कमेंट नहीं होते है”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर का वर्क फ्रंट

पिछले साल, केजेओ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशक की कुर्सी पर वापसी की थी। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अभिनय किया और यह एक सफलता साबित हुई। उनके बैनर तले कई प्रोडक्शन उद्यम हैं जो लाइनअप में हैं। इनमें किल, मिस्टर एंड मिसेज माही, जिगरा और सी शंकरन नायर की बायोपिक शामिल हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT