होम / ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ देख कभी हंस रही थी तो कभी रो रही थी दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने किया खुलासा

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ देख कभी हंस रही थी तो कभी रो रही थी दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 3, 2023, 6:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh on Deepika Padukone RRKPK: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कमाल का प्रदर्शन कर रही है। करण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी लीड रोल में हैं।

हाल ही में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की टीम ने 3 अगस्त को शहर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा, जिसमें मीडिया से बात करते हुए रणवीर ने फिल्म पर अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के रिएक्शन के बारे में बात की।

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के बारें में किया खुलासा

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को हाल ही में शहर में देखा गया था, जब वो फिल्म देखने के लिए निकले थे। दीपिका को रणवीर के नाम के पहले अक्षर और उनकी फोटो वाली कस्टमाइज्ड डेनिम जैकेट पहने देखा गया था। कुछ ही समय में इस पावर कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब इसी बीच रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी के बारे में खुलासा किया कि दीपिका को उन पर गर्व है।

रणवीर सिंह ने कहा, “उसे ये फिल्म बहुत पसंद आई। ये एक यादगार अनुभव था। हम दोनों आराम से फिल्म देख रहे थे, फिर वो अचानक हंस रही थी फिर रो रही थी और तालियां बजा रही थी। ये मेरा सबसे अच्छा अनुभव था।”

क्या दबाव में थे रणवीर सिंह?

बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से पहले रणवीर की ’83’ और ‘सर्कस’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थीं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे पूछा गया कि क्या ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज होने से पहले वो दबाव में थे। तो इसपर रणवीर सिंह ने कहा, “असफलता या सफलता पर ज्यादा ध्यान नहीं देते। बस फिल्म सेट पर जाने और ऐसे टैलेंटेड एक्टर के साथ काम करने के लिए आभारी हूं। मेरे किरदार को प्यार मिलना सोने पर सुहागा है।”

 

Read Also: वोग इंडिया के कवर पेज पर ग्रीन आउटफिट में बिंदी लगाए नजर आईं सारा अली खान, ट्रोर्ल्स ने कहा- ‘जब टीचर पनिशमेंट देती हैं’ (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
ADVERTISEMENT