होम / Laapataa Ladies के दीवाने हुए करण जौहर, फिल्म को बताया फिल्मों का उपहार

Laapataa Ladies के दीवाने हुए करण जौहर, फिल्म को बताया फिल्मों का उपहार

Babli • LAST UPDATED : February 29, 2024, 11:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar-Laapataa Ladies, दिल्ली: करण जौहर इंडस्ट्री के सबसे मशहूर फिल्ममेकर्स में से एक हैं। वह अपने नजरिये और राय को लेकर काफी मुखर रहे हैं। वह फिल्मों के बारे में अपनी ईमानदार राय और रिव्यु साझा करने से भी कभी पीछे नहीं हटते। आमिर खान द्वारा समर्थित और किरण राव की डायेरक्टेड मोस्ट अवेटेड लापाता लेडीज सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। मेकर्स की एक खास स्क्रीनिंग भी आयोजित की गई जिसमें सलमान खान, शरमन जोशी और काजोल सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। अब, हाल ही में, करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की जमकर तारीफ की हैं।

ये भी पढ़े-प्रेग्नेंट हैं Deepika Padukone, पोस्ट शेयर कर फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट

लापता लेडीज की तारीफ की

कुछ समय पहले, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर किरण राव की डायरेक्टेड और उनके पति और एक्टर आमिर खान द्वारा समर्थित लापता लेडीज़ का पोस्टर साझा किया था। कैप्शन के साथ, उन्होंने फिल्म का रिव्यु लिखते हुए उन्होंने इसे ‘साल की बेस्ट फिल्मों’ में से एक बताया और हास्य के साथ इस व्यंग्य को डायरेक्ट करने में राव की रचनात्मक प्रतिभा की सराहना की। उन्होंने फिल्म की पूरी कास्ट और प्रोडक्शन टीम की भी तारीफ की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

उन्होंने लिखा, “मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि 2024 के अंत में जब हम पीछे मुड़कर देखेंगे तो इस खूबसूरत फिल्म को साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक माना जाएगा!!!! #किरणराव @raodyness इस भावपूर्ण और भावपूर्ण व्यंग्य को एक वास्तविक अनुभवी की सहजता से निर्देशित करता है…। हास्य, भरपूर आकर्षण और उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ शक्तिशाली मुद्दों को संबोधित करते हुए #laapataaladies ने मुझे मुस्कुराने, हंसाने, आंखों में आंसू लाने और फिर फिल्म निर्माता और फिल्म के लेखकों की निपुणता की सराहना करने पर मजबूर कर दिया!!!

ये भी पढ़े-मां श्वेता बच्चन के नक्शेकदम पर चल रही हैं बेटी Navya Naveli Nanda, नानी की इन गलतियों पर डाला पर्दा

फिल्म देखने की दी सलाह

उन्होंने आगे दर्शकों को संबोधित किया और उनसे फिल्म देखने का आग्रह करते हुए कहा, “इस सप्ताहांत आप जो कुछ भी कर रहे हैं उसे छोड़ें और इस प्रशंसा योग्य फिल्म को देखें!!! अभिनेताओं की पूरी टोली…मजबूत तकनीशियनों…को बधाई। शानदार लेखन टीम और हमें एक फिल्म का उपहार देने के लिए किरण राव! (लाल दिल वाले इमोजी के साथ) और उत्कृष्टता के साथ सिनेमाई स्तर को हमेशा ऊपर उठाने के लिए @aamirखानप्रोडक्शन को शुभकामनाएँ !!!”

लापता लेडीज के बारे में

अगर बात लापता लेडीज के बारे में करें तो फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन और छाया कदम एहम किरदारों में दिखाई देंगे। ग्रामीण भारत में स्थापित, रेल यात्रा के दौरान दो युवा दुल्हनों के रास्ता भूल जाने से अफरा-तफरी मच जाती है, जिससे आनंद का माहौल पैदा हो जाता है। फिल्म कल यानी 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े-Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए बड़े सितारे, देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.