होम / Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए बड़े सितारे, देखें वीडियो

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए बड़े सितारे, देखें वीडियो

Simran Singh • LAST UPDATED : February 29, 2024, 8:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya, दिल्ली: शाहिद कपूर और कृति सेनन ने साल की शुरुआत साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया से की। रिलीज के बाद यह 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई। जिसके बाद फिल्म के लिए जश्न मनाने के लिए, एक पार्टी रखी गई, जिसमें बी-टाउन के कुछ बड़े नाम शामिल हुए।

सक्सेस पार्टी में शामिल हुए बॉलीवुड सितारे

शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 9 फरवरी, 2024 को रिलीज़ हुई थी। साइंस फिक्शन रोम-कॉम फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। कुछ समय पहले एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसमें कई सेलेब्स रेड कार्पेट पर वॉक करते नजर आए थे। सबसे पहले इस कार्यक्रम में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा कपूर के साथ पहुंचे। Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mamaraazzi (@mamaraazzi)

ये भी पढ़े: Anant-Radhika का प्री-वेडिंग इवेंट शुरू, 51,000 लोगों को परोसा खाना

रिब्ड ब्लू डेनिम के साथ ग्रे शर्ट पहने अभिनेता बेहद आकर्षक लग रहे थे। उन्होंने इवेंट में अपने नए हेयरकट के साथ काले चंकी जूते पहने हुए थे। उन्होंने अपने फैंस और प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

जहां तक ​​उनकी पत्नी मीरा कपूर की बात है तो उन्होंने मैचिंग हील्स के साथ मल्टी कलर एसिमेट्रिकल ड्रेस पहनी थी। एक छोटा सा लक्ज़री बैग लिए हुए, उन्होंने कम से कम मेकअप किया था और अपने बालों को खुला छोड़ रखा था।

इसके बाद अमित जोशी की फिल्म की मुख्य एक्ट्रेस कृति सेनन थीं, जो काले रंग की हाई हील्स के साथ लाल ड्रेस में प्यारी लग रही थीं। इवेंट में एक्ट्रेस ने शाहिद के साथ पोज भी दिया। पैपराजी उनके लिए केक और गुलदस्ता लेकर आए, जिसे उन्होंने बहुत प्यार से स्वीकार कर लिया। इवेंट में कृति ने उनके लिए केक भी काटा।

ये भी पढ़े: Anant-Radhika Wedding के लिए पहुंचे फेमस सितारे, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

ये सितारें भी हुए शामिल Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

इसके साथ ही बता दें कि बॉलीवुड के नया शादी शुदा जोड़ा, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने भी अपनी उपस्थिति से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। गोवा में अपनी शादी के बाद इवेंट में कपल के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराते समय यह कपल पूरी तरह से काले रंग के आउटफिट में दिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratham Zala (@prathamzala_30)

ये भी पढ़े: भारत ने UN में इस विषय पर पाकिस्तान को लताड़ा, कहा- अल्पसंख्यकों का हर तरह हो रहा उत्पीड़न

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT