होम / मां श्वेता बच्चन के नक्शेकदम पर चल रही हैं बेटी Navya Naveli Nanda, नानी की इन गलतियों पर डाला पर्दा

मां श्वेता बच्चन के नक्शेकदम पर चल रही हैं बेटी Navya Naveli Nanda, नानी की इन गलतियों पर डाला पर्दा

Babli • LAST UPDATED : February 29, 2024, 9:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Navya Naveli Nanda, दिल्ली: पॉडकास्टर नव्या नवेली नंदा और बॉलीवुड के महानायक अमीताभ बच्चन की नातीन का कहना है कि एक-दूसरे से असहमति के कारण उनके परिवार की तीन महिलाएं – मां श्वेता नंदा और दादी जया बच्चन एक-दूसरे से जुड़ी रहती हैं। 26 साल की नव्या हाल ही में अपने पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ के दूसरे सीज़न के साथ लौटीं। यह ऑनलाइन शो तीनों बच्चनों को जीवन के बारे में अलग-अलग राय के बारे में बातचीत करने में मदद करता है।

ये भी पढ़े-Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए बड़े सितारे, देखें वीडियो

‘जया बच्चन मेरे लिए सबसे सच्ची इंसान हैं’

अपने शो पर मां और नानी के बारे में खुलकर बातचीत करते हुए कहा “मुद्दे हैं, अलग-अलग जीवन के अनुभव हैं। मैं जो बोलती हूं वह बहुत जेनजेड है। नंदा कहती हैं, ”यह हमारे रिश्ते को रोमांचक बनाए रखता है। हम तीनों के बीच का रिश्ता ही शो का सार है।” शो में शायद ही कभी जया बच्चन और श्वेता का साफ पक्ष दिखाया गया हो, कुछ ऐसा जो हमें शायद ही कभी देखने को मिलता है। तीनों महिलाओं को “हमारी राय में बहुत मुखर और आश्वस्त” बताते हुए, नंदा कहती हैं कि उन्हें खुशी है कि ऐसे शो यह सुनिश्चित करते हैं कि उनमें कोई फ़िल्टर न हो और वे जैविक बने रहें।

उनसे पूछें कि परिवार सार्वजनिक रूप से जया की कड़े शब्दों में कही गई राय के बीच कैसे संतुलन बनाता है और नंदा अपनी नानी का बचाव करती हैं। उन्होंने कहा “किसी का भी एक पक्ष नहीं हो सकता। हर बार जब उससे बात की जाती है – पेशेवर या व्यक्तिगत रूप से, वह वही है। वह सबसे वास्तविक व्यक्ति है जिससे मैं मिली हूँ। हम जो कुछ भी देखते हैं वह उसका पक्ष है। वह हमेशा अपने मन की बात कहती हैं,”

ये भी पढ़े-Rinki Chakma Passes Away: कौन है रिंकी चकमा? जिनका छोटी उम्र में हुआ निधन, फेमिना मिस इंडिया का जीता था खिताब

भाई को दे डाली ये सलाह

हमने उनसे पूछा कि एक दर्शक के रूप में वह अपने भाई अगस्त्य नंदा को क्या सलाह दे रही हैं, अब जब 23 साल ने नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज़ में अपने अभिनय की शुरुआत की है। अगस्त्य को “मैं 23 साल की उम्र में जितना थी उससे कहीं अधिक बुद्धिमान” बताते हुए उनकी बहन कहती हैं कि उन्हें पता है कि “वह यहां क्या करने आए हैं, और मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा काम करेंगे।”

Navya Naveli Nanda with her brother Agasthya Nanda
Navya Naveli Nanda with her brother Agasthya Nanda

“सलाह से अधिक, मुझे लगता है कि मैं बस उसे अपना सपोर्ट करूंगी और असल में वह अपने करियर में जो भी आश्चर्यजनक चीजें करता है, उसकी प्रतीक्षा कर रही हूं,”

ये भी पढ़े-Anant-Radhika Wedding के लिए पहुंचे फेमस सितारे, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
कौन हैं बॉक्सिंग ऐप मेकर और भारतीय मूल के अरबपति की पत्नी Erika Hammond? -Indianews
Vastu Shastra: घर में क्यों नहीं रखनी चाहिए महाभारत? जाने क्या कहता है वास्तु शास्त्र – Indianews
Lok Sabha Election: अमेठी की जनता के बीच स्कूटी से पहुंची स्मृति ईरानी, यहां देखें वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT