होम / Kusha Kapila को पसंद करते थे Karan Johar, पति से तलाक लेने की दी थी सलाह

Kusha Kapila को पसंद करते थे Karan Johar, पति से तलाक लेने की दी थी सलाह

Babli • LAST UPDATED : March 30, 2024, 11:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kusha Kapila-Karan Johar, दिल्ली: करण जौहर अपने बेबाक बयानों और अपने बेपरवाह रवैये की वजह से खबरों में बने रहते हैं। वह अपने मन की बात कहने में दोबारा नहीं सोचते, चाहे इस बात का रिजल्ट कुछ भी हो वह जो सोचते हैं वहीं, बोलते भी हैं। फिल्म मेकर अक्सर अपनी बातों को फिल्टर न करने की आदत के कारण कई विवादों में घिर जाते हैं और एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। करण जौहर का एक पुराना वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुशा कपिला को रिलेशनशिप सलाह देते नजर आ रहे हैं।

बता दें की, कुशा कपिला एक कंटेंट-क्रिएटर से एक्ट्रेस बनी हैं। दिवा कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स जैसे सुखी, थैंक यू फॉर कमिंग, मसाबा मसाबा का हिस्सा रही हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह, स्टारलेट ने 2023 में अपने एक्स पति, ज़ोरावर अहलूवालिया से तलाक की घोषणा की, लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध में हैं।

  • करण जौहर ने दी कुशा को दी तलाक की सलाह
  • कुशा कपिला पर क्रश है करण का

खत्म हुई अक्षय-तापसी की अपकमिंग फिल्म Khel Khel Mein की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

करण जौहर ने दी थी तलाक लेने की सलाह

करण जौहर और कुशा कपिला 2019 में सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस में एक साथ नजर आए, जहां उन दोनों ने अपने जीवन की कुछ जानकारियां साझा कीं। एक सेगमेंट में करण जौहर ने कहा कि उन्हें और कुशा को नंबर एक्सचेंज करना चाहिए और कुशा उन्हें हर तरह की रिलेशनशिप सलाह के लिए कॉल कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि रिश्ते के बारे में वह पहली सलाह “ब्रेक अप” देना चाहेंगे। यह एक चौंकाने वाली बात थी और मेजबान ने यहां तक कहा, “क्या तलाक करवा रहे हो”।

Kusha Kapil

मां और एक्स पति के साथ डिनर करती दिखी Malaika Arora, इस लुक में आई नजर

फिल्म मेकर मानते हैं कि उन्हें कुशा कपिला पर क्रश है

इसी एपिसोड में ये जोड़ी रैपिड फायर का गेम खेल रही थी। होस्ट ने करण से पूछा कि उनका इस समय इंस्टाग्राम क्रश कौन है, जिस पर फिल्म मेकर ने एक सांस भी बर्बाद नहीं की और कहा कि वह कुशा कपिला हैं। उन्होंने यह भी कहा कि साउथ दिल्ली का एक वीडियो देखने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुशा के सभी वीडियो खूब देखे हैं।

Kusha Kapil

सालों से बात नहीं करते हैं बोनी कपूर और अनिल कपूर, इस वजह से भिड़े थे सगे भाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.