होम / खत्म हुई अक्षय-तापसी की अपकमिंग फिल्म Khel Khel Mein की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

खत्म हुई अक्षय-तापसी की अपकमिंग फिल्म Khel Khel Mein की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Babli • LAST UPDATED : March 30, 2024, 9:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Khel Khel Mein, दिल्ली: अक्षय कुमार और मुदस्सर अजीज की आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ अपनी अनाउंसमेंट के बाद से चर्चा में है। ताजा अपडेट ये है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसकी रिलीज का काउंटडाउन भी सेलेब्स ने शुरू कर दिया हैं। ये फिल्म ‘खेल खेल में’ अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड आगामी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, फरदीन खान, आदित्य सील और प्रज्ञा जैसवाल दिखाई देने वाले हैं, यह फिल्म उन दोस्तों की कहानी है जो लंबे समय के बाद एक-दूसरे से मिलते हैं और हास्यास्पद अराजकता में समाप्त हो जाते हैं।

इससे पहले, फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग लंदन में की गई थी, उसके बाद उदयपुर में एक शेड्यूल किया गया था। टीम ने अब शूटिंग पूरी कर ली है और इसकी रिलीज की तैयारी कर रही है। रिलीज डेट की घोषणा जल्द होने की उम्मीद की जा रही है।

  • खत्म हुई ‘खेल खेल में’की शूटिंग
  • 17 साल बाद एख बार फिर साथ दिखेंगे अक्षय कुमार-फरदीन खान

Imran Khan ने किराए पर लिया Karan Johar का बांद्रा अपार्टमेंट, अपनी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन संग होंगे शिफ्ट

17 साल एक साथ आए अक्षय कुमार-फरदीन खान

केकेएम हे बेबी (2007) के 17 साल बाद अक्षय और फरदीन को एक साथ ला रहा है। प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी साझा करते हुए एक सूत्र ने पिछले साल मीडिया को बताया था की “यह एक सामूहिक-कलाकार प्रोजेक्ट है जो लंबे समय के दोस्तों पर केंद्रित है जो रात के खाने के लिए इकट्ठा होते हैं और एक गेम खेलने का फैसला करते हैं जो उनके रहस्यों को उजागर करता है, जिसके परिणामस्वरूप हास्यास्पद अराजकता होती है।”

फिल्म हंसी और नाटक का एक रोमांचक मिश्रण होने का वादा करती है। सूत्र के मुताबिक, फरदीन इस फिल्म में अक्षय के दोस्तों में से एक का किरदार निभा रहे हैं और 13 साल बाद फिर से स्क्रीन पर कॉमेडी करने के लिए रोमांचित हैं। उन्होंने कहा, “यह सहयोग मुदस्सर अजीज के लिए एक रोमांचक पुनर्मिलन का भी प्रतीक है, जो अपने पहले सहयोग, दूल्हा मिल गया के बाद फिर से फरदीन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।”

स्कॉट आईवियर के नए ब्रांड एंबेसडर बने Aditya Roy Kapur-Ananya Panday, पहली बार विज्ञापन में किया काम

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट

अक्षय कुमार इस समय अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। अली अब्बास जफर का डायरेक्टेड यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होगी।

बीएमसीएम के तुरंत बाद, अक्षय सरफिरा में दिखाई देंगे, जो सूर्या अभिनीत तमिल फिल्म सोरारई पोटरू की हिंदी रीमेक है। सुधा कोंगारा प्रसाद द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय सिंघम अगेन में वीर सूर्यवंशी के रूप में भी लौटेंगे, जिसमें करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर के साथ अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं।

Hope Gala में Alia Bhatt ने कैरी किए दो शानदार लुक, वाहिनी सुन शरमाई एक्ट्रेस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MDH: अमेरिका ने दिया एमडीएच को जोरदार झटका, 31% मसाला शिपमेंट खारिज- indianews
फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews
Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
ADVERTISEMENT