होम / मां और एक्स पति के साथ डिनर करती दिखी Malaika Arora, इस लुक में आई नजर

मां और एक्स पति के साथ डिनर करती दिखी Malaika Arora, इस लुक में आई नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 30, 2024, 10:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora, दिल्ली: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की ऐसी पर्सनालिटी है। जो किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। चाहे वह कम उम्र के अर्जुन कपूर से उनका प्यार का रिश्ता हो या फिर उनके पति अरबाज खान से उनके तलाक के किस्से वह हर बार किसी न किसी बात से अपने आप को सुर्खियो का हिस्सा बन ही देती है। ऐसे में मलाइका अरोड़ा को अपने मां और खान परिवार के साथ मिलकर डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है।

  • एक्स पति के परिवार के साथ किया डिनर
  • इस लुक में नजर आई मलाइका
  • एक्स ससुर के साथ दिखी कंफर्टेबल

खान परिवार के साथ किया डिनर

बता दे कि मलाइका अरोड़ा अपनी मां और खान परिवार के साथ डिनर डेट पर दिखी गई। इस दौरान मलाइका ने अपनी मां के साथ सलीम खान, अरबाज खान और उनकी पत्नी शूरा के साथ मौजूदगी दर्ज कराई। डिनर करने के बाद जब सब लोग बाहर निकल रहे थे। तो पैपराजी के कैमरा ने उन्हें सपोर्ट किया। इतना ही नहीं मलाइका की मां को सलीम खान के साथ गाड़ी में घर जाते हुए भी स्पॉट किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywoodxluvv (@bollywoodxluvv_)

आलिशान है Kapil का नया सेट, एयरपोर्ट से लेकर कई लग्जरियस चीजें शामिल

इस अंदाज में दिखे सितारें Malaika Arora

डिनर के दौरान मालिका काफी ग्लैमरस नजर आ रही थी। उन्होंने व्हाइट कलर का ट्यूब ड्रेस और उसके साथ व्हाइट जैकेट, व्हाइट शॉर्ट्स को कैरी किया था। वही अरबाज और शूरा एक दूसरे का हाथ थामा हुआ था। अरबाज ने इस दौरान डेनिम शर्ट और जींस पहनी थी। तो वही शूरा ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था। Malaika Arora

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @am_iconic2_2

Hope Gala में Alia Bhatt ने कैरी किए दो शानदार लुक, वाहिनी सुन शरमाई एक्ट्रेस

सलीम और मलाइका की मां

वहीं पैपराजी के कैमरा में कुछ और पल भी कैद किए गए। जिसमें सलीम खान रेस्टोरेंट से बाहर आकर जब गाड़ी में इंतजार कर रहे थे। तो इस दौरान मलाइका और मलाइका की मां के साथ फोटोस भी खिंचवाई। तीनों साथ में कंफर्टेबल लग रहे थे। वही अरबाज और शूरा ने फोटोस लेने के लिए सबके साथ नजर नहीं आए। Malaika Arora

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Oberoi (@india60m)

Delhi Government: प्राइवेट स्कूल अब अपने मन से नहीं बढ़ा पाएंगे फीस, दिल्ली सरकार ने दिया ये बड़ा आदेश

खास बात बता दे कि इस दौरान अलीजेह अग्निहोत्री, सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह और रवीना टंडन को भी देखा गया। जो पार्टी में पटना शुक्ला की रिलीज का जश्न मना रहें थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT