होम / Karan Johar ने 'गोइंग अंडर द नाइफ' कहकर एक्ट्रेस पर उठाई उंगली, शेयर की पोस्ट

Karan Johar ने 'गोइंग अंडर द नाइफ' कहकर एक्ट्रेस पर उठाई उंगली, शेयर की पोस्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : April 4, 2024, 11:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar, दिल्ली: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर कभी भी अपनी बात टालते नहीं हैं। वह बिना किसी डर और बेबाक से बयान देते है और इश वजह से उन्हें अक्सर सुर्खियां में आना पड़ता हैं। एक रियलिटी शो होस्ट करने से लेकर जज बनने तक, अपने सोफे पर अंदर ही अंदर गपशप करने तक। कॉफ़ी विद करण के होस्ट के पास बताने के लिए हमेशा एक कहानी होती है। जेसा की सभी जानते है की इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से दोस्ती करण ने वरुण धवन, आलिया भट्ट और अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स को लॉन्च किया है।

  • करण ने नाम लिए बनी साधा एक्ट्रेस पर निशाना
  • सोशल मीडिया पर शयर कि स्टोरी
  • स्टूडेंट ऑफ द ईयर में ये चेहरे आएगे नजर

भाई-भतीजावाद में करते है विशवास!

करण जौहर को ‘भाई-भतीजावाद का ध्वजवाहक’ भी कहा जाता है। उन्हें कंगना रनौत ने अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भाई-भतीजावाद के ध्वजवाहक के रूप में टैग किया था। जिसपर उन्होंने कुछ खास रिएक्शन नहीं दिया था। Karan Johar

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने क्रिकेटर पर लगाया गंभीर आरोप, फ्लर्टी मैसेज करते है खिलाड़ी

करण जौहर ने ‘गोइंग अंडर द नाइफ’ एक्ट्रेर्स पर लगाया निशाना 

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन लोगों का आह्वान किया जो युवा दिखने के लिए “अंडर द नाइफ” चले गए हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर हिंदी में एक नोट लिखा।

उन्होंने लिखा, “फिलर्स लगा लो फुलफिलमेंट नहीं मिलती… मेकअप लगा लो उमर है घाट थी। करलो जितना भी बोटॉक्स, लगाओगे जैसे मधुमक्खी ने काट लिया… नाक बदलने से गंध इत्र नहीं बनती। चाकू के नीचे से एक्सटीरियर तक जाना। बदल भी जाए…लेकिन मेरी जान…फ़ितरत नहीं बदलती” Karan Johar

काम पर वापस लौटी Priyanka Chopra, स्क्रिप्ट की झलक की शेयर

Redditors ने दावों की बनाई लिस्ट Karan Johar

जैसे ही उनकी पोस्ट वायरल हुई, Redditors ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि करण जौहर किसे निशाना बना रहे हैं। करण का पोस्ट उसी दिन आया है, जिसमें उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ के लिए 3 नए चेहरों को पेश किया था। केजेओ ने कथित तौर पर ‘SOTY’ को एक वेब सीरीज में बदलने का फैसला किया है।

शनाया इसका हिस्सा बनने जा रही हैं। माना जा रहा है कि करण फिल्म फ्रेंचाइजी को डिज्नी+हॉटस्टार के साथ वेब सीरीज पार्टनरशिप में बदल देंगे। इस बीच, शनाया, जो मोहनलाल की ‘वृषभ’ से अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उनकी ओटीटी स्पेस में पहली फिल्म ‘SOTY 3’ होगी।

Karan on Botox and fillers
byu/Icy-One-5297 inBollyBlindsNGossip

Pink Beach Rishikesh: अपने ही देश में गुलाबी रेत से घिरा है पानी, नहीं देख पाएं तो खूब पछताएंगे

SOTY फ्रेंचाइजी के बारे में Karan Johar

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन तीनों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कुछ साल बाद, पुनीत मल्होत्रा ​​ने टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अभिनीत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का डायरेक्टर किया। Karan Johar

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT