होम / एडम ड्राइवर की दीवानी हैं Kareena Kapoor Khan, हॉलीवुड एक्टर पर हार चुकी हैं दिल -Indianews

एडम ड्राइवर की दीवानी हैं Kareena Kapoor Khan, हॉलीवुड एक्टर पर हार चुकी हैं दिल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 2, 2024, 10:16 am IST
एडम ड्राइवर की दीवानी हैं Kareena Kapoor Khan, हॉलीवुड एक्टर पर हार चुकी हैं दिल -Indianews

Kareena Kapoor Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं। 2000 में रिफ्यूजी में अभिषेक बच्चन के साथ अभिनय की शुरुआत करने के बाद से ही उन्होंने खुद को एक शानदार स्टार के रूप में स्थापित कर लिया है। पिछले दशकों में, वह लगभग 60 फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिनमें से ज्यादातर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है।

जबकि उनके फैंस उनके जीवंत और आकर्षक व्यक्तित्व की तारीफ करना बंद नहीं कर सकते, वह एक अमेरिकी एक्टर की भी दीवानी हैं, जिसके लिए उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया।

  • एडम ड्राइवर के प्यार में पागल हैं करीना
  • हॉलीवुड एक्टर पर हार चुकी हैं दिल
  • करीना ने आलिया-रणबीर को बताया परफ्यूम

Preity Zinta ने Lahore 1947 की शूटिंग की पूरी, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी जानकारी – Indianews

एडम ड्राइवर के प्यार में पागल हैं करीना

‘मैं अपनी फेवरेट हूं’ फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर खान के किरदार गीत का बोला गया एक लोकप्रिय संवाद है। लेकिन यह उनके लिए वास्तविक जीवन में भी सच है क्योंकि एक्ट्रेस खुद की बहुत बड़ी दीवानी हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कौन सा अंतरराष्ट्रीय सितारा है जिसने उन्हें प्रभावित किया है? यह अवॉर्ड विजेता अमेरिकी एक्टर एडम ड्राइवर हैं। हमें कलाकार के लिए उनके लगाव के बारे में तब पता चला जब उन्होंने 2023 में उनकी बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म फेरारी से उनके किरदार का स्क्रीनशॉट शेयर किया। तस्वीर के साथ, क्रू स्टार ने कहा कि वह उनके प्रति ‘जुनूनी’ हैं।

Laughter Chefs Unlimited Entertainment हुआ रिलीज, ये कपल आएंगे नजर

करीना ने आलिया-रणबीर को बताया परफ्यूम 

कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के साथ एक मजेदार बातचीत के दौरान, बेबो से उनके पसंदीदा लोगों को परफ्यूम बताने के लिए कहा गया। आलिया भट्ट से शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा, “मैं गुलाब कहूंगी क्योंकि यह सबसे अच्छे फूलों में से एक है और वह गुलाब की तरह दिखती है।” फिर रणबीर कपूर की बारी आई, जिन्हें उन्होंने ‘तीव्र’ बताया। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि बहुत तीव्र, अवध की तरह, इसलिए बहुत तीव्र तरह की गंध।”

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को अपना रोल मॉडल मानती हैं Sonakshi Sinha, इंडस्ट्री में काम करने को लेकर कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT