होम / अपनी सोल-सिस्टर्स के साथ Kareena Kapoor ने शेयर की तस्वीर, गर्ल गैंग इस अंदाज में आई नजर – IndiaNews

अपनी सोल-सिस्टर्स के साथ Kareena Kapoor ने शेयर की तस्वीर, गर्ल गैंग इस अंदाज में आई नजर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 8, 2024, 8:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Kareena Kapoor: करीना कपूर खान अपने ‘ओजी क्रू’-अपनी बड़ी बहन, करिश्मा कपूर और अपनी करीबी दोस्तों, मलायका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करती हैं। इस करीबी गर्ल गैंग को अक्सर पार्टियों और गेट-टुगेदर में एक साथ देखा जाता है। ये सभी सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार बरसाते रहते हैं। करीना की नई इंस्टाग्राम पोस्ट उनकी ‘सोल-सिस्टर्स’ डायरी का नवीनतम जोड़ है।

  • करीना ने शेयर की खास तस्वीर
  • गर्ल गैंग के साथ आई नजर
  • सोल-सिस्टर्स के साथ शेयर की तस्वीर

करीना कपूर ने गर्ल गैंग के साथ शेयर की नई तस्वीरें

शनिवार को करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में करीना को अपनी BFF मलायका के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। दोनों एक्ट्रेस सफेद आउटफिट में कैमरे के लिए पोज़ देते हुए ट्विनिंग कर रही हैं। वे सफेद पैंट के साथ कुरकुरी सफेद शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

दूसरी तस्वीर में करीना की बहन, एक्ट्रेस करिश्मा, मलायका की बहन, एक्ट्रेस अमृता के साथ हैं। तस्वीर में, आवारा पागल दीवाना एक्ट्रेस को करिश्मा के गाल पर चुंबन करते हुए देखा जा सकता है, जबकि करिश्मा शरमा रही हैं। वे एक सोफे पर बैठे हैं और काली पट्टियों से ढके अपने पैरों को दिखा रहे हैं। बता दें, करिश्मा, जो हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल हुई थीं, पैर की चोट से पीड़ित हैं।

एक्ट्रेस ने अपनी टीम के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। कैप्शन में, उसने उन्हें अपनी ‘सोल-सिस्टर्स’ कहा और लिखा, “अनंत काल और उससे भी आगे। हमेशा के लिए जुड़ती हुई। सोल सिस्टर्स।” Kareena Kapoor

Ibrahim Ali Khan की नई तस्वीर पर फैंस हारे दिल, इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार – IndiaNews

करीना के पोस्ट पर गर्ल गैंग की रिएक्शन Kareena Kapoor

बी-टाउन एक्ट्रेस करीना की बहन करिश्मा कपूर ने दिल वाले हाथ वाले इमोजी के साथ कई लाल दिल वाले इमोजी बनाए। मलायका अरोड़ा ने भी टिप्पणी अनुभाग में लाल दिल पोस्ट किए। अमृता अरोड़ा ने लाल दिल साझा किया और लिखा, “हम”। उनके अलावा एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी करीना के लेटेस्ट पोस्ट पर रिएक्ट किया। उन्होंने करिश्मा और अमृता की तस्वीर के बारे में चुटकी लेते हुए कहा, “तस्वीर 2 ट्विनिंग को दूसरे स्तर पर ले जाती है,” और एक हंसने वाला इमोजी जोड़ा।

Kareena Kapoor Khan Instagram Comment
Kareena Kapoor Khan Instagram Comment

एफिल टावर के सामने पति को लिप-लोक करती नज़र आई आरती सिंह, पेरिस में कर रही हैं हनीमून एन्जॉय- IndiaNews

करीना कपूर की सोल-सिस्टर डायरीज़ Kareena Kapoor

इस साल अप्रैल में, करीना कपूर ने अपनी गर्ल गैंग, मलायका, करिश्मा और अमृता के साथ अपनी फिल्म क्रू की सफलता का जश्न मनाया। जश्न के लिए दस्ते ने पायजामा पार्टी का आयोजन किया। जब वी मेट की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी पार्टी की तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की। उनके मिलन समारोह में मेकअप आर्टिस्ट मल्लिका भट्ट भी शामिल थीं।

Lok Sabha: प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण के बाद इस दिन शुरू होगा 18वीं लोकसभा का पहला सत्र, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु करेंगी शुरुआत-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सिर्फ ब्रेस्‍ट नहीं इस जगह की गांठ भी बन सकती है ब्रेस्‍ट कैंसर की वजह, इस तरह करें जांच
ICC T20 World Cup 2024: भारत की जीत पर रोहित शर्मा की मां ने कर दिया ऐसा पोस्ट, इंटरनेट पर हुआ वायरल  
ये है सिक्किम का सिद्धि विनायक मंदिर, दर्शन मात्र के लिए करोड़ों मील दूर से आते है भक्त
सुबह उठते ही सबसे पहले करें ये काम, शरीर का कोना-कोना हो जाएगा तरोताजा
Hathras Stampede: एक तरफ जमीन पर बिछ रही थी लाशें, उधर बाबा हुए फरार, सामने आई असली वजह 
बारबाडोस तूफान में फंसे  विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल कर कह दी ये बात, वीडियो वायरल 
Dementia: इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे जो बाइडेन, अब ये शख्स ले सकता हैं उनकी जगह!
ADVERTISEMENT