होम / Kareena Kapoor ने पति Saif Ali Khan को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, डेटिंग के दौरान की अनसीन फोटो की शेयर

Kareena Kapoor ने पति Saif Ali Khan को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, डेटिंग के दौरान की अनसीन फोटो की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 16, 2024, 2:56 pm IST

Kareena Kapoor Romantic Birthday Wish Saif Ali Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Romantic Birthday Wish Saif Ali Khan: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़े लक्ष्य तय करते हुए, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पति को उनके 54वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक रोमांटिक पोस्ट किया। इसके अलावा उन्होंने फिल्म देवरा से अपने पति की लुभावनी झलक पर भी अपना रिएक्शन दिया है।

करीना कपूर ने पति सैफ अली खान को बर्थडे किया विश

आपको बता दें कि आज यानी 16 अगस्त को एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति सैफ अली खान के साथ ग्रीस के पार्थेनन से छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर साल 2007 की है, जब वो डेटिंग कर रहे थे। उसके बाद उनकी हाल ही की छुट्टियों की एक तस्वीर है।

National Film Awards 2024 की हुई घोषणा, साउथ के आगे फीका पड़ा बॉलीवुड, यहां देखें बेस्ट अवॉर्ड्स की पूरी लिस्ट – India News

पहली तस्वीर में सैफ अली खान अपनी पत्नी को कसकर गले लगाते हुए दिखाई दे रहें हैं, जबकि दोनों कैमरे के लिए एक चमकदार मुस्कान बिखेर रहें हैं। इस बीच हाल ही में एक तस्वीर में कपल को एक बेंच पर दिखाया गया है, क्योंकि वो एक शानदार धूप में चूमते हुए तस्वीर खिंचवा रहें हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, “मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं पार्थेनन 2007 पार्थेनन 2024 किसने सोचा होगा? जैसा कि वे कहते हैं कि बढ़ते रहना चाहिए जो हमने किया और काफी अच्छा।”

देवरा की दिखाई झलक

इसके अलावा फिल्म ‘देवरा’ के निर्माताओं ने फिल्म से सैफ उर्फ ​​भैरा की एक छोटी सी झलक फैंस को दी है। पहली झलक शाम 4 बजे जारी की जाएगी। इस बीच छोटी सी झलक पर प्रतिक्रिया देते हुए बेबो ने एक लाल दिल वाला इमोजी बनाया।

Devara Post

सोहा अली खान ने भाई सैफ को बर्थडे किया विश

इसके अलावा सैफ की बहन सोहा अली खान ने बर्थडे बॉय के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं। पोस्ट का समापन सैफ द्वारा बच्चों- जेह और उनकी भतीजी इनाया नौमी खेमू के साथ मस्ती भरे पलों के साथ हुआ। इस पोस्ट में कैप्शन दिया गया, “मेरे पसंदीदा भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेस Sonnalli Sehgall ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फोटो की शेयर – India News

करीना कपूर और सैफ अली खान का वर्कफ्रंट

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नज़र आएंगी। मल्टी-स्टारर कलाकारों की टुकड़ी में अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कई अन्य प्रमुख भूमिकाएँ निभाते हुए नज़र आएंगे। बहुप्रतीक्षित फिल्म दिवाली 2024 पर रिलीज़ होने वाली है। वहीं, सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो देवरा में वह एक नकारात्मक भूमिका में हैं। जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर द्वारा निर्देशित कोरटाला शिवा की यह फिल्म 27 सितंबर को रिलीज़ होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT