होम / Kareena-Priyanka Catfight: बी-टाउन की कैट फाइट पर करीना का खुलासा, 'ऐतराज' की अफवाह पर डाली रोशनी

Kareena-Priyanka Catfight: बी-टाउन की कैट फाइट पर करीना का खुलासा, 'ऐतराज' की अफवाह पर डाली रोशनी

Simran Singh • LAST UPDATED : October 18, 2023, 9:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena-Priyanka Catfight, दिल्ली: बी-टाउन की कैट फाइट के बारे में तो हर कोई जानता है। ऐसे में बॉलीवुड के एक मशहूर कैट फाइट करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच भी थी। लोगों का कहना यह था कि दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करती। जहां फिलहाल करीना अपना ओटीटी डेब्यू कर चुकी है और प्रियंका भी लगातार हॉलीवुड में अपना लोहा जम रही है। इस बीच अब करीना कपूर ने इस अफवाह पर सफाई देते हुए खुलकर बात की है।

इंटरव्यू में करीना की नहीं साफ की बात

हाल ही में मीडिया को दिया अपने इंटरव्यू में करीना ने कहा, ‘नहीं, नहीं, नहीं, सब बकवास है। मैंने कहा, क्या चल रहा है? लेकिन मुझे लगता है कि शायद हम सभी में वह एनर्जी थी। आप जानते हैं, किसी तरह की चीज़, जहां हम सभी खुद को साबित करना चाहते थे। करीना ने आगे कहा, 90 का दशक इससे (कैटफाइट्स) भरा हुआ था, 90 के दशक की शुरुआत हुई और 2000 में, हर कोई कैटफाइट कर रहा था’

बड़ी चीजों का क्या खुलासा

इसके साथ ही करीना कपूर ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, ‘कुछ भी बोल दो और कैटफाइट। मेरा मतलब है कि आप उन चीजों को सुनते भी नहीं हैं जो आप जानते हैं। कौन जानता है? यह एक सोच के तौर पर रहा होगा, लेकिन चीजें थोड़ी अलग हैं और अब काफी शांत हो गई हैं’ आखिर में बता दे कि करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘ऐतराज’ में साथ काम कर चुकी है और ऐसी अफवाह थी कि इस दौरान दोनों एक्ट्रेस के बीच काफी लड़ाई हुई थी। यहां तक की दोनों के मारपीट का मामला भी सामने आया था।

क्या था पूरा मामला

अफवाह के आलम में एक अफवाह ऐसी भी थी कि करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच बहस हो गई थी। दरअसल करीना ने प्रियंका के प्रननसिएशन पर कमेंट कर पूछा था कि यह उन्होंने कहां से सीखा इस पर जवाब देते हुए प्रियंका ने भी करीना पर तंज कस दिया था। उन्होंने कहा था कि करीना के बॉयफ्रेंड और अब पति सैफ अली खान की वजह से उनके बोलने का तरीका ऐसा हुआ होगा हालांकि इसके बाद भी कॉफी विद करण में दोनों एक्ट्रेस एक बार फिर साथ नजर आई थी।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT