होम / National Award 2023: आलिया के बाद इस एक्ट्रेस को प्रोटेक्ट करते नजर आए रणबीर, फैंस ने की जमकर तारीफ

National Award 2023: आलिया के बाद इस एक्ट्रेस को प्रोटेक्ट करते नजर आए रणबीर, फैंस ने की जमकर तारीफ

Simran Singh • LAST UPDATED : October 18, 2023, 7:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), National Award 2023, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में अपनी पत्नी बेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ दिल्ली पहुंचे थे। जहां आलिया को फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” के लिए उनका पहला नेशनल अवार्ड दिया गया। इस दौरान रणबीर अपनी पत्नी को प्रोटेक्ट करते नजर आए। जिसकी कई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं लेकिन अब एक्टर का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह वहीदा रहमान को भी प्रोटेक्ट कर रहे हैं।

रणबीर ने की मीडिया से गुजारिश

इसके साथ ही बता दे कि रणबीर कपूर को वीडियो में मीडिया से गुजारिश करते हुए देखा जा सकता है कि वह वहीदा रहमान से थोड़ा दूर रहे दरअसल वीडियो में नजर आ रहा है कि पैपराजी वहीदा जी की तस्वीर लेने में बिल्कुल उनके टेबल के पास आ चुकी है। तभी टेबल खींचने से एक्ट्रेस थोड़ा घबरा जाती है। यह देख रणबीर अचानक पीछे से खड़े होकर बोलते हैं प्लीज थोड़ा संभलकर तस्वीर लीजिए।

रणबीर की हुई सोशल मीडिया पर तारीफ

इसके साथ ही बता दे कि सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के नेचर की भी काफी तारीफ हो रही है। वही वहीदा रहमान से पहले रणबीर कपूर अपनी पत्नी को संभालते हुए भी नजर आए थे। इसके साथ ही बता दे आलिया भट्ट समारोह के अंदर अपनी शादी की साड़ी को पहने हुए नजर आई तो वहीं रणबीर कपूर को ब्लैक सूट में देखा गया।

फिल्म अभिनेत्री के लिए मिला एक्ट्रेस को अवार्ड

इसके साथ ही बता दे कि आलिया भट्ट को उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजा गया है। इसके लिए एक्ट्रेस को हर कोई सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है। यहां तक की एक्ट्रेस की सांस और उनके पति रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी अपनी बहू को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हो बधाई दी थी और लिखा, “बहुत-बहुत प्राउड हूं… आलिया भट्ट”

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
ADVERTISEMENT