होम / Kareena Kapoor Khan: करीना ने बेटों के नेनी के लिए प्यार को किया रिवील, कहा सब साथ बैठ कर खाना खाते है

Kareena Kapoor Khan: करीना ने बेटों के नेनी के लिए प्यार को किया रिवील, कहा सब साथ बैठ कर खाना खाते है

Simran Singh • LAST UPDATED : September 12, 2023, 1:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Khanदिल्लीबॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर जल्दी अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही है। वह जल्दी नेटफ्लिक्स पर आने वाले शो “जाने जान” में नजर आएंगी। इसके साथ इस प्रोजेक्ट में सुजॉय घोष को भी देखा जाने वाला है।

ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग करियर के बारे में बात की है। इस बातचीत के दौरान करीना कपूर ने बताया कि उनके बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान अपनी नेनी से कितना प्यार करते हैं।

तैमूर के प्यार को करीना कपूर ने किया रिवील

मीडिया से हाल ही में हुई बातचीत में करीना कपूर खान ने बताया कि तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान कैसे जिद करते हैं अपना खाना अपनी नेनी के साथ खाने के लिए। ऐसे में नेनी भी बच्चों के साथ ही अपने खाने को भी करती हैं। वह सभी एक साथ एक ही टेबल पर बैठते हैं।

करीना ने कहा, “वह हमारे साथ बैठती है। मेरे लड़कों की नानी उनके साथ खाना खा रही हैं क्योंकि सैफ और मैंने इसे इसी तरह से संबोधित किया है क्योंकि तैमूर ने पूछा है और जेह पहले से ही पूछ रहा है, ‘तुम वहां क्यों बैठे हो? यहां बैठो,” अभिनेत्री. उन्होंने कहा, “यह घर का नियम है क्योंकि वे मेरे बच्चों की देखभाल करते हैं। जब मैं काम कर रही होती हूं तो वे उनकी देखभाल करते हैं और उन्हें सैफ और मेरे जैसा सम्मान मिलना चाहिए।”

करीना कपूर खान ने निष्कर्ष निकाला, “हम सभी ज्यादातर समय एक साथ रहते हैं और हम एक साथ यात्रा करते हैं। वे मेरे बच्चों की अपने बच्चों की तरह देखभाल करते हैं और यह कुछ ऐसा है जो मैं नहीं कर सकती… मैं सिर्फ इसकी देखरेख नहीं कर सकती।”

करीना का आने वाला काम

वहीं करीना के आने वाले काम की बात करें तो उनकी नेटफ्लिक्स शो “जाने जान” जल्दी रिलीज होने वाली है। जो एक क्राईम थ्रिलर शो है। जिसका प्रीमियम लंदन फिल्म फेस्टिवल के दौरान किया जाएगा। वही वह THE CREW की शूटिंग में भी व्यस्त है। जो एक मल्टी स्टार फिल्म है। इसके अंदर तब्बू, दिलजीत और कृति को देखा जाएगा।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT