होम / Karisma Kapoor: शो के दौरान करिश्मा कपूर को इस शख्स की आई याद, सबके सामने रो पड़ी एक्ट्रेस

Karisma Kapoor: शो के दौरान करिश्मा कपूर को इस शख्स की आई याद, सबके सामने रो पड़ी एक्ट्रेस

Babli • LAST UPDATED : November 25, 2023, 1:18 pm IST
ADVERTISEMENT
Karisma Kapoor: शो के दौरान करिश्मा कपूर को इस शख्स की आई याद, सबके सामने रो पड़ी एक्ट्रेस

karisma kapoor

India News(इंडिया न्यूज़), karisma kapoor, दिल्ली: करिश्मा कपूर रणधीर कपूर की बेटी और मशहूर एक्टर और फिल्म मेकर राज कपूर की पोती हैं। करिश्मा से पहले उनके खानदान की कोई भी महिला फिल्म बिजनेस में नहीं आई हैं। यहां तक ​​कि करिश्मा की मां बबीता कपूर और कई एक्ट्रेस ने भी परिवार की खातिर अपने करियर को पीछे छोड़ दिया था, जिन्होंने इस परिवार से शादी की। हालाँकि, करिश्मा ने अपने लिए एक जगह बनाई और करीना कपूर और आलिया भट्ट सहित अपने परिवार की बाकि महिलाओं के लिए फिल्म इंडस्ट्री में काम कर के एक उदहारण सेट किया।

राज कपूर को याद कर रो पड़ी करिश्मा

(Karisma Kapoor)

करिश्मा कपूर और करीना कपूर को बार-बार फिल्म इंडस्ट्री और उनके जीवन में उनके योगदान के लिए अपने माता-पिता और दादा-दादी की तारीफ करते सुना गया है। इसके अलावा, करिश्मा और करीना के सोशल मीडिया पोस्ट और अलग अलग बयानों से उनके परिवार के लिए उनके प्यार और सम्मान का पता चलता है। एक बार फिर, जब सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के एक कंटेस्टेट ने करिश्मा के दादा राज कपूर को श्रद्धांजलि दी, तो एक्ट्रेस रो पड़ीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indian idol 14 (@indian__idol14)

वीडियो में एक्ट्रेस ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, हम महिमा चौधरी को राज कपूर की 1970 की फिल्म, मेरा नाम जोकर के लोकप्रिय गीत, जीना यहां मरना यहां, में अपनी आवाज देते हुए देख सकते हैं। बता दें, राज कपूर ने फिल्म को डायरेक्ट और अभिनय किया था और इसे पूरा होने में छह साल से अधिक का समय लगा। हालाँकि, रिलीज़ होने के बाद, यह उस समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक बन गई। इस दौरान करिश्मा को कहते सुना जा सकता हैं की, “ये गाने के जो शब्द हैं, वही हम हैं।” बाद में, भले ही उसने अपने आंसुओं को रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह टूट गई और कहा, “जो भी हम हैं आज इस महान व्यक्ति को धन्यवाद।”

एक्ट्रेस ने किया राज कपूर का चौकाने वाला खुलासा

इससे पहले अपने एक इंटरव्यू में मशहूर डायरेक्टर धर्मेश दर्शन ने राज कपूर के बारे में एक चौंकाने वाली बात बताई थी, जो करिश्मा ने उन्हें बताई थी। धर्मेश ने बताया कि जब वह करिश्मा के साथ फिल्म राजा हिंदुस्तानी के एक गाने की शूटिंग कर रहे थे, तो एक सीन था जहां आमिर को उनके बाल खींचने थे। हालांकि, आमिर इस सीन को शूट करने के लिए राजी नहीं थे। इस प्रकार, उसने सुझाव दिया था कि वह उसकी बांह पकड़कर खींचेगा। लेकिन वह करिश्मा ही थीं, जिन्होंने जोर देकर कहा कि वे सीन के मुताबिक शूट करें और अपने दादा राज कपूर का उदाहरण दिया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि असल जिंदगी में उन्होंने राज को महिलाओं के बाल खींचते देखा था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT