होम / हार्वर्ड बिजनेस स्कूल कॉन्फ्रेंस में पहुंची Karisma Kapoor, इस वजह से बहन Kareena का किया शुक्रियादा

हार्वर्ड बिजनेस स्कूल कॉन्फ्रेंस में पहुंची Karisma Kapoor, इस वजह से बहन Kareena का किया शुक्रियादा

Babli • LAST UPDATED : February 26, 2024, 3:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Karisma Kapoor-Kareena Kapoor, दिल्ली: करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर बहनों के रूप में एक मजबूत बंधन साझा करती हैं और इस फैक्ट से कोई इनकार नहीं कर सकता है। एक-दूसरे के बारे में उनके सोशल मीडिया पोस्ट इस बात का सबूत हैं कि वे एक दुसरे से बेहद प्यार करती हैं। एक साथ पार्टी करने से लेकर रविवार को आराम करने तक, दोनों एक्ट्रेस हमेशा अपनी बहनों के खेल में माहिर रहती हैं। बेबो ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में रहते हुए उनके लिए क्या किया, इस बारे में करिश्मा की हालिया पोस्ट ने हमारा दिल जीत लिया है।

ये भी पढ़े-Ali Fazal ने अमेरिकी एक्टर Robert De Niro के साथ शेयर की तस्वीर, कैप्शन में इस एक्ट्रेस को किया टैग

करिश्मा ने करीना को दिया धन्यवाद

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हार्वर्ड बिजनेस स्कूल की अपनी हालिया यात्रा की कुछ तस्वीरें साझा कीं। वह हार्वर्ड में भारत सम्मेलन में वक्ताओं में से एक थीं। हम उन्हें स्कूल के बोर्ड के सामने पोज़ देते हुए देख सकते हैं और स्टेज पर बात करते हुए भी देख सकते हैं। लेकिन कई क्लिकों में से, करीना कपूर खान की एक तस्वीर ने हमारा ध्यान खींचा है। अपने कैप्शन में, करिश्मा ने जब वी मेट की एक्ट्रेस को धन्यवाद दिया, जो उनकी बहन के साथ अचानक लेकिन ज्ञानवर्धक बातचीत में शामिल हुईं। लोलो ने लिखा, “हार्वर्ड में भारत सम्मेलन में वक्ता बनना बेहद खुशी और सम्मान की बात थी। अचानक लेकिन ज्ञानवर्धक बातचीत के लिए हमारे साथ शामिल होने के लिए @KareenaKapoorKhan को धन्यवाद। यह सचमुच खास था।”

ये भी पढ़े-Radhika-Anant Pre-Wedding Functions: अनंत-राधिका की शादी का कार्ड आया सामने, देखें पूरे कार्यक्रम की लिस्ट

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट

करीना को आखिरी बार सुजॉय घोष की सस्पेंस थ्रिलर जाने जान में देखा गया था जिसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी थे। यह फिल्म जापानी किताब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित थी और इसने डिजिटल क्षेत्र में उनके प्रवेश को चिह्नित किया। रिलीज होने पर, फिल्म और उनके प्रदर्शन दोनों को खूब सराहा गया। वह अगली बार हंसल मेहता की थ्रिलर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में नजर आएंगी। यह फिल्म उनका पहला प्रोडक्शन वेंचर भी है और इसमें वह एक ब्रिटिश-भारतीय जासूस की भूमिका में हैं जो बकिंघमशायर में एक बच्चे की मौत के मामले को उजागर करने की कोशिश कर रहा है। उनके पास रिया कपूर की द क्रू भी है।

ये भी पढ़े-Yami Gautam की Article 370 को बड़ा झटका, इन देशों में हुई बैन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT