होम / Kartik Aaryan: सारा अली खान ने दी एक्स बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई, करीना ने भी शेयर की पोस्ट

Kartik Aaryan: सारा अली खान ने दी एक्स बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई, करीना ने भी शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : November 22, 2023, 4:16 pm IST
ADVERTISEMENT
Kartik Aaryan: सारा अली खान ने दी एक्स बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई, करीना ने भी शेयर की पोस्ट

सारा अली खान ने दी एक्स बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई, करीना ने भी शेयर की पोस्ट

India News(इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan, दिल्ली: कार्तिक आर्यन ने लुका छुपी, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई है। आज 22 नवंबर को एक्टर अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। जहां उन्हें बॉलीवुड परिवार के कई सदस्यों से शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं अब बी टाउन की एक्ट्रेस सारा अली खान और करीना कपूर खान ने भी एक्टर को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की हैं।

सारा और करीना ने शेयर की पोस्ट

(Kartik Aaryan)

सारा ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ उनके लव आज कल 2 दिनों की एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं। दोनों को एक-दूसरे साथ बैठे देखा जा सकता है और खान को तस्वीर के लिए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। इसे साझा करते हुए, उन्होंने उनके लिए एक नोट लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो कार्तिक,”

Sara Ali Khan's Instagram story

करीना कपूर खान ने भी पति पत्नी और वो स्टार की एक मोनोक्रोमैटिक ग्रे तस्वीर साझा की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो कार्तिक। ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।”

Kareena Kapoor Khan's Instagram story

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने 2011 में प्यार का पंचनामा के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी। अपने डेब्यू के बाद लुका छुपी, भूल भुलैया 2, सोनू के टीटू की स्वीटी, आकाश वाणी, गेस्ट इन लंदन जैसी कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया। हाल ही में, एक्टर को सत्यप्रेम की कथा में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन साझा करते हुए देखा गया था और फिल्म में सरल और भोले सत्तू के किरदार में भी देखा गया था।
कार्तिक के पास आगामी फिल्म प्रोजेक्ट की पूरी लिस्ट है। वह फिलहाल अपनी अगली फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं, जिनमें चंदू चैंपियन और आशिकी 3 शामिल हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT