होम / Anil kapoor: अनिल कपूर ने दिखाई नाती वायु की टोपी में झलक, सोनम ने किया रिएक्ट

Anil kapoor: अनिल कपूर ने दिखाई नाती वायु की टोपी में झलक, सोनम ने किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : November 22, 2023, 4:03 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Anil kapoor, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 2018 में सिख रीति-रिवाज से आनंद आहूजा से शादी की थी। दोनों अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे थे, तभी उनके जीवन में खुशियों का खजाना वायु कपूर आहूजा ने कदम रखा। वायु के जन्म ने एक्टर अनिल कपूर को सोनम के बेटे का सबसे प्यारा दादा भी बना दिया और हाल ही में, एक्टर ने अपने ‘बॉस बेबी’ के साथ तस्वीरें साझा कीं। जिन तस्वरों पर सोनम ने भी रिएक्ट किया हैं।

अनिल कपूर को दिखाई नाती की झलक

(Anil kapoor)

2022 में, सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने अपने पहले बच्चे, वायु नामक बेटे का स्वागत किया। नए आगमन से कपूर परिवार में खुशियाँ आईं। अनिल कपूर अपने पोते वायु के जन्म से बेहद खुश हैं। एक्टर ने हाल ही में बच्चे के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं और कहा कि वह उसे याद करते हैं। मनमोहक तस्वीरों में, नन्हा वायु अपने दादा की काली टोपी पहने दिखाई दे रहा हैं। तस्वारों को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अनिल ने कैप्शन में लिखा, “कोई मुकाबला नहीं। वायु इसे बेहतर पहनता है! #बॉसबेबी #मिसिंगवायु।” सोनम ने भी तस्वरों पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “वायु तुम्हें याद करती है…नाआना! हात्त!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

Anil Kapoor's Instagram post

फैंस ने किया पोस्ट पर रिएक्ट

अनिल कपूर द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्यार से भरी तस्वीरें डालने के तुरंत बाद फैंस कमेंट सेक्शन में कूद पड़े। एक फैन ने कहा, “प्यारे दिलों का दिल,” और दूसरे ने कहा, “खूबसूरत”। वही एक्टर की पोस्ट पर “माशाअल्लाह”, “कितना प्यारा” “बहुत अच्छी तस्वीर” और “प्यारा” जैसे कमेंट भी आने लगे।

अनिल कपूर का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो लाडला अभिनेता ने वेलकम, मिस्टर इंडिया, नो एंट्री, दिल धड़कने दो और कई सुपरहिट फिल्मों से अपनी एक पहचान बनाई है। आगे, 66 वर्षीय अभिनेता की झोली में फ़िगर है, जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भी होंगे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shark Tank India में आने वाले कंटेस्टेंट हुए परेशान, खुद की वीडियो पर मिला नोटिस – Indianews
Lok Sabha Election:अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा का बयान, बताया पिछली हार का कारण-Indianews
Alia Bhatt के Met Gala लुक पर सास और भाभी ने किया रिएक्ट, कर डाला ऐसा कमेंट
Radhika Khera joins BJP: बीजेपी में शामिल हुई राधिका खेड़ा,कांग्रेस के नेताओं पर लगाया था उत्पीड़न का आरोप-Indianews
Jharkhand: मोबाइल कवर की कीमत पुूछना ग्राहक पर पड़ा भारी, पत्नी के सामने दुकानदार ने की युवक से मारपीट-Indianews
Shekhar Suman Joins BJP: अभिनेता शेखर सुमन ने थामा बीजेपी का दामन, लड़ चुके हैं शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव-Indianews
IPL 2024: SRH को हराकर हार्दिक पंड्या का बयान आया सामने, सूर्यकुमार को लेकर कही ये बात-Indianews
ADVERTISEMENT