होम / Kartik Aaryan ने शेयर की गुडन्यूज, मात्र 150 रू में देख सकेंगे Chandu Champion, जान लें ये लिमिटेड ऑफर -IndiaNews

Kartik Aaryan ने शेयर की गुडन्यूज, मात्र 150 रू में देख सकेंगे Chandu Champion, जान लें ये लिमिटेड ऑफर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 13, 2024, 5:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Chandu Champion Tickets: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है। ये एक बायोपिक फिल्म है। पिछले काफी समय से ये फिल्म और कार्तिक आर्यन काफी चर्चा में हैं। अब, फिल्म की रिलीज डेट इतनी नजदीक आ गई है तो मेकर्स ने दर्शकों को भी खुश करने का जिम्मा उठा लिया है।

चंदू चैंपियन की बेहद सस्ती हुई टिकटें

आपको बता दें कि आम मौकों पर जो टिकट 200 से 400 रुपये की मिलती है, अब वही मेकर्स ने उसके दाम गिरा दिए हैं। जी हां, फिल्म चंदू चैंपियन की टिकट बेहद सस्ती हो गई है। इससे छोटे शहर के लोगों को खासतौर पर खुशी होगी और फिल्म एक बड़ी ऑडियंस तक पहुंचेगी। दरअसल, फैंस ने 14 जून के लिए चंदू चैंपियन का टिकट प्राइस 150 रुपये कर दिया है। अगर आप अभी बुक माय शो पर फिल्म का टिकट बुक करते हैं तो ये आपको सिर्फ 150 रुपये में मिल जाएगा।

आमिर खान के बेटे Junaid की Maharaj की रिलीज से पहले शुरू हुआ बायकॉट ट्रेंड, लोगों ने इस वजह से फिल्म बैन करने की मांग – India News

इस डील से मेकर्स ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचना चाहते हैं। कम टिकट प्राइस होने की वजह से कई लोग इसकी तरफ आकर्षित होंगे और अपना कीमती समय निकालकर फिल्म देखने पहुंचेंगे। बता दें कि ये ऑफर सिर्फ ओपनिंग डे के लिए है। बाकि, दिनों में फिल्म का टिकट प्राइस अपनी नॉर्मल कीमत पर ही होगा।

कार्तिक ने शेयर की ये गुडन्यूज

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर ये गुडन्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, “इतने साल की हमारी मेहनत का फल आपके सामने है। देखिए भारत के चैंपियन की कहानी, इस शुक्रवार सिर्फ 150 रुपये में। यह ऑफर सिर्फ इस शुक्रवार के लिए है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

सॉन्ग राइटर Mark James का 83 की उम्र में हुआ निधन, दिए ये कई हिट गाने – India News

बता दें कि इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के लिए मुरली पेटकर को साल 2018 में भारत सरकार ने पद्म श्री से सम्मानित किया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT