होम / मुंबई ट्रैफिक से बचने के लिए Kartik Aaryan ने मेट्रो से किया सफर, यात्रा के दौरान फैंस से की बातचीत -Indianews

मुंबई ट्रैफिक से बचने के लिए Kartik Aaryan ने मेट्रो से किया सफर, यात्रा के दौरान फैंस से की बातचीत -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 7, 2024, 6:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Travel In Mumbai Metro: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) वर्तमान पीढ़ी के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। इन दिनों फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग में बिजी हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए भी देखे जाते हैं। अब हाल ही में, एक्टर के एक और विनम्र इशारे ने फैंस को प्रभावित किया है, क्योंकि उन्होंने मुंबई के ट्रेफिक से बचने के लिए मेट्रो का सहारा लिया है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन ने मुंबई ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो से किया सफर

आज यानी 7 मई को, एक्टर कार्तिक आर्यन ने अप्रत्याशित रूप से अपने फैंस को खुश कर दिया, क्योंकि वह उनसे व्यक्तिगत रूप से जुड़े हुए थे। एक्टर ने लक्जरी सवारी के बजाय मेट्रो की सवारी करके कुख्यात मुंबई यातायात से परहेज किया। चंदू चैंपियन स्टार को साधारण नीली डेनिम जींस और सफेद स्नीकर्स के साथ एक काले रंग की टी-शर्ट में देखा गया था। उन्होंने मैचिंग ब्लैक मास्क का विकल्प भी चुना।

Samantha Ruth Prabhu की बिना कपड़ों में फेक फोटो हुई वायरल, फैंस ने की जांच -Indianews – India News

एक विनम्र आभा रखते हुए, स्टार ने साथी यात्रियों के साथ बातचीत भी की। इस आश्चर्य से प्रसन्न, उत्साही प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा स्टार के साथ तस्वीरें लेने का अवसर जब्त नहीं किया। जवाब में, कार्तिक ने भी उन्हें उज्ज्वल मुस्कान की तस्वीरों के साथ बाध्य किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

कार्तिक आर्यन का प्रोफेशनल फ्रंट

Isha Ambani का Met Gala 2024 का आउटफिट इस फेमस डिजाइनर ने किया तैयार, साड़ी गाउन रेडी करने में लगे 10,000 घंटे -Indianews – India News

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में तृप्ति डिमरी और विद्या बालन अहम किरदारों में नजर आएंगी। साथ ही कबीर खान द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित जीवनी नाटक, चंदू चैंपियन में नजर आएंगे। यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। कुछ दिन पहले ही अभिनेता ने ट्रेलर के डबिंग सेशन से एक तस्वीर शेयर की थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT