होम / Karwa Chauth 2023: कियारा के पहले करवा चौथ की झलक आई सामने, शेयर की तस्वीर

Karwa Chauth 2023: कियारा के पहले करवा चौथ की झलक आई सामने, शेयर की तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : November 1, 2023, 9:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karwa Chauth 2023, दिल्ली: इस साल बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां पहली बार अपना करवा चौथ का व्रत करने वाली है। इस लिस्ट में कियारा आडवाणी का नाम सबसे ऊपर आता है, क्योंकि उनकी और उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में कियारा आडवाणी अपने पति के साथ पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करने के लिए अपने होमटाउन दिल्ली में मौजूद है। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी तैयारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है।

पहले करवा चौथ की मेहंदी और सरगी की शेयर

बता दे कि पहले करवा चौथ के लिए कियारा आडवाणी काफी ज्यादा एक्साइटेड है। जिसके लिए वह अपने ससुराल दिल्ली पहुंची है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ झलक शेयर करते हुए फैंस को आज की खासियत के बारे में बताया। तस्वीर में कियारा ने शेयर किया जिसमें पैनकेक को शहद डालते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर के कैप्शन में कियारा ने लिखा, “दावत का दिन” वहीं दूसरी तस्वीर में कियारा ने अपने हाथ की तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने एक तारा बनाते हुए मेहंदी को दिखाया।

कब हुई थी कियारा-सिद्धार्थ की शादी

बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 2018 में डेट करना शुरू किया था। उनकी डेटिंग काफी छुपाकर हो रही थी। जिसका अंदेशा काफी कम लोगों का था। वही बताया जाता है कि दोनों का प्यार फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान प्रवाह चढ़ा था। जिसके बाद उन्होंने 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक ग्रैंड वेडिंग की।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT