होम / Katrina-Deepika: कैटरीना से पहले ये एक्ट्रेस थी धूम 3 की पसंद, इस वजह से किया है

Katrina-Deepika: कैटरीना से पहले ये एक्ट्रेस थी धूम 3 की पसंद, इस वजह से किया है

Simran Singh • LAST UPDATED : November 16, 2023, 7:02 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Katrina-Deepika, दिल्ली: कैटरीना कैफ पॉपुलर स्टार की लिस्ट में शामिल होती है। वह अपने करियर में कामयाबी हासिल करके इंडस्ट्री की सुपरस्टार बन चुकी है। वहीं उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमल करके दिखा रही है। लेकिन टाइगर 3 उनकी एक मात्र बड़ी फिल्म नहीं है। आमिर खान के साथ उनकी ‘धूम 3’ भी काफी बड़े बजट की फिल्म थी। जिसमें वह जम के रोमांस करते नजर आई थी लेकिन क्या आप जानते हैं की धूम 3 कैटरीना कैफ पहली पसंद नहीं थी।

दीपिका पादुकोण थी धूम 3 की पहली पसंद

जैसे कि सभी जानते हैं कि आमिर खान के साथ धूम 3 में कैटरीना कैफ ने अहम भूमिका निभाई थी। जिसमें उनके किरदार का नाम आलिया था। फिल्म में दोनों ही सितारों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।
लेकिन मीडिया से मिली खबरों के मुताबिक आलिया की किरदार के लिए पहले मेर्क्स दीपिका पादुकोण को अप्रोच कर चुके थे लेकिन उसे समय वह आर्यन मुखर्जी की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ की शूटिंग में बहुत ज्यादा बिजी थी। जिस वजह से उन्होंने फिल्म के लिए मना कर दिया।

इस वजह से फिल्म को किया था ना

विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में बनी धूम 3 में आमिर खान और कैटरीना कैफ के अलावा अमिताभ बच्चन, उदय चोपड़ा को भी काम करते हुए देखा गया था। वहीं ये फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। जिसकी बॉक्स ऑफिस कमाई उसे समय के हिसाब से बेहतरीन थी। रिपोर्ट के मुताबिक बताया तो दुनिया भर में फिल्म ने 556.74 करोड़ की कमाई की थी।

इन फिल्मों में नजर आएंगे अभिनेत्रियां

वही दोनों अभिनेत्री के काम के बारे में बताएं तो दीपिका पादुकोण पिछली बार ‘जवान’ में देखी गई थी। अब उनकी ‘फाइटर’ फिल्म जल्दी आने वाली है। जिसमें वह ऋतिक रोशन और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा बता दे की सिद्धार्थ आनंद की यह फिल्म 2024 में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कैटरीना कैफ की बात करें तो ‘टाइगर 3’ में उन्हें हाल ही में देखा गया। जिसकी 3 दिन की कमाई अभी 148.50 करोड़ को पार कर चुकी है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
ADVERTISEMENT