होम / Katrina Kaif ने याद किए पुराने दिन, जिस फिल्म को माना छोटा वो बनी बॉकबॉस्टर

Katrina Kaif ने याद किए पुराने दिन, जिस फिल्म को माना छोटा वो बनी बॉकबॉस्टर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 5, 2024, 11:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif, दिल्ली: कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। अपनी एक्टिंग के अलावा, वह अपने फैशन के लिए भी जानी जाती है। उनके नाम कई हिट फिल्में हैं, उनमें से एक कबीर खान द्वारा डायरेक्टिंड न्यूयॉर्क भी है। रिलीज के समय फिल्म में कैटरीना की भूमिका को काफी सराहा गया और आज भी याद किया जाता है।

हालाँकि, बहुत से लोग यह नहीं जानते होंगे कि कैटरीना शुरू में फिल्म में एक्टिंग करने से खुश नहीं थीं। सलमान खान के कहने पर वह ये किरदार निभाने के लिए राजी हुई थी। वहीं हाल क अपने इंटरव्यू में कैटरीना ने इस दिलचस्प किस्से का खुलासा किया, जिसमें उन्होंने अपने अंतिम निर्णय पर प्रकाश डाला।

कैटरीना कैफ को लगा कि कबीर खान है डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेंकर

इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने एक दिलचस्प खुलासा किया कि आखिरकार उन्हें फिल्म न्यूयॉर्क कैसे मिली। उन्होंने बताया कि पहले उन्हें बचना ऐ हसीनों में चौथी लड़की का किरदार निभाना था; हालाँकि, चरित्र को फिल्म से काट दिया गया था। कैटरीना के लिए यह निराशाजनक था, खासकर इसलिए क्योंकि वह लंबे समय से यशराज फिल्म्स के साथ काम करने के लिए उत्सुक थीं।

इसके कुछ देर बाद ही आदित्य चोपड़ा ने उन्हें न्यूयॉर्क बुलाया। एक्ट्रेस ने शेयर किया, “जब मैंने पहली बार फिल्म सुनी, तो मुझे लगा कि उन्होंने मुझे एक छोटी सी फिल्म की पेशकश की है, जो अधिक कलात्मक थी और इसमें कोई गीत और नृत्य नहीं था। मैंने सोचा कि कबीर खान एक डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेंकर की तरह थे। एक बड़ी व्यावसायिक फिल्म छीनने के बाद बचना ऐ हसीनों की तरह, उन्होंने मुझे यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म, न्यूयॉर्क दी। और मैं इससे बहुत खुश नहीं था। मैं मन ही मन परेशान था।” Katrina Kaif

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

ये भी पढ़े: 22 साल बाद Nagarjuna और इस एक्ट्रेस की बनी जोड़ी, फैंस के थे फेवरेट कपल

उन्होंने आगे खुलासा किया कि सलमान खान ने उन्हें इस भूमिका के लिए प्रोत्साहित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वह अपनी पहली फिल्म काबुल एक्सप्रेस के लिए कबीर खान से मिले थे, जहां कबीर चाहते थे कि सलमान इस प्रोजेक्ट में अभिनय करें। हालाँकि उन्हें उनकी बातचीत का विवरण नहीं पता था, लेकिन सलमान के मन में कबीर के प्रति सकारात्मक धारणा थी, उन्होंने उन्हें बताया कि कबीर के डायरेक्शन में न्यूयॉर्क में एक असाधारण फिल्म बनने की क्षमता है। अपनी शुरुआती अनिच्छा के बावजूद, वह फिल्म करने के लिए तैयार हो गईं लेकिन सेट पर कुछ हद तक अनिच्छा महसूस करते हुए चली गईं।

सिंह इज़ किंग के बाद बड़ी फिल्म करना चाहती थी एक्ट्रेस Katrina Kaif

सिंह इज़ किंग की सफलता का अनुभव करने के बाद, उन्हें एक बड़े प्रोडक्शन की उम्मीद थी। हालाँकि, न्यूयॉर्क सेट पर पहुंचने पर, वह छोटे दल और विस्तृत सेटअप की कमी से आश्चर्यचकित थी। हालाँकि, न्यूयॉर्क में फिल्म की शूटिंग ख़त्म होते ही उनकी धारणा तेज़ी से बदल गई। यह उसके जीवन के सबसे अविश्वसनीय अनुभवों में से एक साबित हुआ, और उसे इसे छोड़ना कठिन लगा। इस दौरान उन्होंने अपने सह-कलाकारों के साथ जो बंधन बनाए, वे उनकी सबसे करीबी दोस्ती में से एक बन गए। कबीर के साथ काम करना उनके लिए एक परिवर्तनकारी अनुभव था, क्योंकि उन्होंने उनमें अपनी आवाज़ खोजने का आत्मविश्वास पैदा किया।

ये भी पढ़े: खूबसूरती में देती है Aishwarya Rai को टक्कर, एक्टिंग को छोड़ बनी साधु

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

कैटरीना कैफ को आखिरी बार श्रीराम राघवन की थ्रिलर फिल्म मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ देखा गया था। यह 2024 की पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म थी। इससे पहले वह टाइगर 3 में नजर आई थीं, जिसमें सलमान खान और इमरान हाशमी भी थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था।

एक्ट्रेस के फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म जी ले जरा में अभिनय करने की उम्मीद है, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा होंगी। हालाँकि, शेड्यूलिंग मुद्दों के कारण फिल्म में देरी हुई है।

ये भी पढ़े: Karnataka News: बेंगलुरु जेल में कैदियों को बनाया जा रहा कट्टरपंथी, NIA का विभिन्न राज्यों में छापेमारी जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT