होम / प्रेग्नेंसी की अफवाह के बीच भारत लौटी Katrina Kaif, ब्लैक लुक में आईं नजर – IndiaNews

प्रेग्नेंसी की अफवाह के बीच भारत लौटी Katrina Kaif, ब्लैक लुक में आईं नजर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 9, 2024, 9:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Katrina Kaif: कैटरीना कैफ हिंदी फिल्म की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं। आजकल एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह कुछ समय से लो प्रोफाइल रह रही थीं और मीडिया की नजरों से दूर लंदन में कुछ समय बिता रही थीं। उनके पति विक्की कौशल हाल ही में अपनी पत्नी से मिलने के लिए यूनाइटेड किंगडम गए।

  • भारत लौटी कैटरीना
  • प्रेग्नेंसी की अफवाह हुई बंद
  • ब्लैक लुक में आई नजर

अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच कैटरीना कैफ भारत लौटी

8 जून 2024 को कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया क्योंकि वह लंबे समय के बाद भारत लौटीं। एक्ट्रेस को पूरी तरह से काले रंग की आउटफिट पहने देखा गया, जिसमें एक ढीली शर्ट, पतलून और एक कोट शामिल था। यहां तक ​​कि उसने अपनी शर्ट के सिरे को अपने पेट के सामने बांध कर एक गांठ भी लगा ली। कैटरीना ने अपने एयरपोर्ट ओओटीडी को पूरा करने के लिए काले उबर-कूल चश्मे का विकल्प चुना। Katrina Kaif

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Aamir Khan के बेटे जुनैद की Maharaj से कर रहें है डेब्यू, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखेगी फिल्म

कैटरीना कैफ की भारत वापसी पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

कई पैपराजी पेजों ने इस वीडियो को अपने संबंधित इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, और नेटिज़न्स ने पहले ही इस पर अपने विचार व्यक्त करना शुरू कर दिया है। जहां इंटरनेट पर कुछ लोगों को लगता है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं, वहीं कुछ लोग इतनी भयानक गर्मी के बीच उनके आउटफिट के चुनाव पर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ”प्रेग्नेंसी कहां है?” एक अन्य ने कहा, “क्या वह गर्भवती है?” इस बीच, एक तीसरे नेटिज़न ने कमेंट की, “वह बहुत सुंदर, सुरुचिपूर्ण और उत्तम दर्जे की दिख रही है।”

Taha Shah Badussha ने शेयर की खास तस्वीर, नेशनल क्रश बनने पर बोले एक्टर – IndiaNews

कैटरीना-विक्की को लंदन की सड़कों पर देखा गया Katrina Kaif

इससे पहले रेडिट पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक वीडियो शेयर किया गया था। क्लिप में यह जोड़ा लंदन की सड़कों पर टहलते नजर आ रहा था। कैटरीना ने एक बड़े आकार की काले रंग की जैकेट चुनी, और दूसरी ओर, विक्की ने एक काली हुडी और नीली जींस पहनी थी। सड़क पार करते समय दोनों हाथ में हाथ डाले चल रहे थे और एक्ट्रेस ने जल्द ही देखा कि एक फैंस चुपचाप उनका वीडियो बना रहा था। वह इस व्यवहार से चिढ़ गई और अपने पति को सड़क पार करने से रोकने के लिए आगे बढ़ी। इस वीडियो ने उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को और हवा दे दी।

Katrina and Vicky spotted in London
byu/skyisscary inBollyBlindsNGossip

देश Earthquake in Rajasthan: राजस्थान के सीकर में शनिवार रात महसूस किए गएं भूकंप के झटके, इतनी रही तीव्रता -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT