होम / करियर के पिक पर Sidharth से शादी करने पर Kiara Advani ने तोड़ी चुप्पी, डॉन 3 के बारे में कही ये बात

करियर के पिक पर Sidharth से शादी करने पर Kiara Advani ने तोड़ी चुप्पी, डॉन 3 के बारे में कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 24, 2024, 11:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani-Sidharth Malhotra, दिल्ली: कियारा आडवाणी इस पीढ़ी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं और इस तथ्य से कोई इनकार नहीं कर सकता है। उन्होंने इससे पहले सत्यप्रेम की कथा जैसी फिल्मों से अपनी अभिनय क्षमता साबित की है। और अब जब वह अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, डॉन 3 में अभिनय करने के लिए तैयार हो रही है, तो फैंस केवल उस आकर्षण से अभिभूत होने का इंतजार कर रहे हैं जो वह सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन सीन का प्रदर्शन करते हुए प्रदर्शित करने वाली है। लेकिन क्या उनके करियर के पिक पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी शादी पर बुरा असर पड़ा है? हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की।

ये भी पढ़े-Sridevi Death Anniversary: ख़ुशी कपूर को आई मां की याद, इमोशनल होकर शेयर की बचपन की तस्वीर

करियर के पिक पर की सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी 

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए, कियारा आडवाणी ने दर्शकों को उनके द्वारा निभाए गए अलग अलग किरदारों को स्वीकार करने के लिए धन्यवाद दिया, जिन्हें वे बड़े पर्दे पर देखते हैं और उन्हें किसी खास बैकग्राउंड से आने वाले व्यक्ति के रूप में नहीं देखते हैं। उन्होंने खुलासा किया, “सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा करने से पहले जब मैं शादी कर रही थी, तो इस बारे में बहुत चर्चा थी, ‘हे भगवान! वह अब शादी क्यों कर रही है’, ‘वह अभी उस चरण में पहुंच रही है’ और वह सब। लेकिन दर्शकों को बधाई क्योंकि मुझे लगता है कि वे विकसित हो गए हैं।”

ये भी पढ़े-Article 370 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन यामी गौतम की फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई, पार किया इतने करोड़ का आकड़ा

शादीशुदा होने पर बोली कियारा

कियारा ने दर्शकों की तारीफ की और चुटकी लेते हुए कहा कि दर्शक अब आपको एक चरित्र के रूप में देखते हैं, न कि किसी खास परिवार से आने वाले व्यक्ति के रूप में। उन्होंने यह भी कहा कि चाहे कोई शादीशुदा हो, चाहे कोई मां, बेटी या कुछ भी हो, उस समय दर्शकों के लिए यह कोई मायने नहीं रखता। “मुझे लगता है कि मैं कह सकती हूं कि शादी के बाद मैंने अपनी दो सबसे बड़ी फिल्में साइन की हैं। मुझे लगता है कि अब यह बदल रहा है, बेशक, आज हमारी सभी टॉप एक्ट्रेस शादीशुदा हैं। यह अपने आप में बहुत कुछ कहता है। यह एक सकारात्मक बदलाव है,”

ये भी पढ़े-WPL 2024 में ‘नारी शक्ति’ पर ये क्या बोल गए Shah Rukh Khan, वीडियो वायरल

डॉन 3 में अपनी किरदार के बारे में की बात 

एक बयान में, कियारा आडवाणी ने रणवीर सिंह के साथ अपनी आगामी फिल्म डॉन 3 में अपने किरदार के बारे में खुलासा किया। अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, कियारा ने साझा किया, “मुझे लगता है कि यह एक सचेत निर्णय है; मैं कुछ अलग करना चाहती थी। मैं इसे अपने लिए बदलना चाहती थी, और यह एक ऐसी शैली थी जिसमें मैं खुद को शामिल करने के लिए उत्सुक थी।”

उन्होंने आगे कहा, “और यही रोमांचक है, है ना? एक एक्टर के रूप में, आप लगातार अलग-अलग किरदारों में कदम रख रहे हैं और दुनिया को विश्वास दिला रहे हैं कि आप वही हैं। फिल्म के लिए कड़ी तैयारी होगी, लेकिन मेरे पास समय है ऐसा करने के लिए। मैं बहुत उत्साहित हूं; इसलिए मैंने कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं देखी है। अब कुछ एक्शन करने का मेरा समय है।”

ये भी पढ़े-Crew: करीना-तब्बू-कृति की फिल्म क्रू के पोस्टर पर यूजर्स ने किया रिएक्ट, किरदारों पर कर डाले ये कमेंट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT