होम / डॉन 3 में खलनायक के किरदार की खबरों पर Emraan Hashmi ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बताया सच

डॉन 3 में खलनायक के किरदार की खबरों पर Emraan Hashmi ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बताया सच

Babli • LAST UPDATED : February 21, 2024, 4:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Emraan Hashmi, दिल्ली: डॉन 3 बॉलीवुड की सबसे बड़ी और सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक है। फरहान अख्तर की डायरेक्टेड यह फिल्म रणवीर सिंह को नई पीढ़ी के डॉन के रूप में पेश करती है, और कियारा आडवाणी को हाल ही में फिल्म की मेन महिला किरदार के रूप में घोषित किया गया था। इस बीच, इमरान हाशमी के खलनायक के रूप में फिल्म का हिस्सा होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। लेकिन एक्टर ने इन खबरों का खंडन किया है।

डॉन 3 का अटकलों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

इमरान हाशमी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर पुष्टि की कि वह डॉन 3 का हिस्सा नहीं हैं और उन्हें कभी भी फिल्म की पेशकश नहीं की गई थी। अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर ने एक पोस्ट के साथ लिखा “उन फैंस और पत्रकारों के लिए जो पूछ रहे हैं, “मैं कभी भी डॉन 3 का हिस्सा नहीं था। मुझे कभी भी फिल्म की पेशकश नहीं की गई थी।”

Pic Courtesy: Emraan Hashmi Instagram
Pic Courtesy: Emraan Hashmi Instagram

ये भी पढ़े-Vidya Balan का नाम इस्तेमाल कर इस तरह से किया गया घोटाला, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान

इमरान हाशमी का वर्क फ्रंट

इमरान इस वक्त अपनी आगामी वेब सीरीज शोटाइम की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें मौनी रॉय, श्रिया सरन, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना और राजीव खंडेलवाल भी हैं। धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, श्रृंखला बॉलीवुड उद्योग में सत्ता संघर्ष के बारे में है।

इससे पहले एएनआई से बातचीत के दौरान इमरान ने सीरीज के बारे में बात की थी और कहा था, ‘ट्रेलर लोगों को समकालीन बॉलीवुड की हमारे द्वारा बनाई गई दुनिया का अंदाजा देता है और यह वेब सीरीज हमारी इंडस्ट्री के बारे में बहुत कुछ बताएगी।’

ये भी पढ़े-Model Tania Singh suicide Case: मशहूर मॉडल तान‍िया सिंह ने किया सुसाइड, लपेटे में आया IPL का ये क्रिकेटर

डॉन 3 के बारे में 

डॉन 3 से फरहान अख्तर 13 साल बाद निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि निर्देशक के रूप में उनकी आखिरी फिल्म डॉन 2 थी जो 2011 में रिलीज हुई थी।  एक सूत्र के मुताबिक, रणवीर सिंह अप्रैल में रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की शूटिंग खत्म करेंगे। इसके बाद वह तुरंत फरहान के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट जाएंगे।

ये भी पढ़े-Sambhavna Seth पर टूटा दुखों का पहाड़, पति अविनाश ने एक्ट्रेस की मां की मौत दी जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT