होम / JugJugg Jeeyo: जुगजग जीयो के इस एक्टर की मां को गले लगाती दिखी कियारा आडवाणी, देंखें वीडियों

JugJugg Jeeyo: जुगजग जीयो के इस एक्टर की मां को गले लगाती दिखी कियारा आडवाणी, देंखें वीडियों

Babli • LAST UPDATED : October 5, 2023, 11:10 am IST
ADVERTISEMENT
JugJugg Jeeyo: जुगजग जीयो के इस एक्टर की मां को गले लगाती दिखी कियारा आडवाणी, देंखें  वीडियों

Kiara Advani with varun dhawan’s mother

India News (इंडिया न्यूज़), JugJugg Jeeyo , दिल्ली: कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसस में से एक हैं। बहुत कम समय में, एक्ट्रस ने अपनी सुपर हिट फिल्मों से इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई हैं। हाल ही में, अभिनेत्री को एयरपोर्ट पर देखा गया जहां उन्होंने अपने जुग जुग जीयो के को-स्टार वरुण धवन की मां को गले लगाया। मां-बेटे की जोड़ी भी एयरपोर्ट पर दिखाई दी थी।

कियारा ने वरुण धवन की मां को गले लगाया

हाल ही में कियारा आडवाणी कहीं घूमने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थी। जैसे ही वह एयरपोर्ट के अंदर गई, उसकी नजर तुरंत वरुण धवन और उनकी मां पर पड़ी, जो सुरक्षा जांच से गुजर रहे थे। अभिनेत्री वापस आई और अपने जुग जुग जीयो के को-स्टार की मां को गले लगाया। इसके बाद तीनों एयरपोर्ट के अंदर गए और मस्ती करते नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Six Sigma Films (@sixsigmafilms)

एयरपोर्ट पर कियारा ऑल-व्हाइट आउटफिट में दिखी

वीडियो में कियारा को सफेद कोट के साथ सफेद चौड़े पैरो वाली पैंट पहने देखा जा सकता है। हाई हील्स को छोड़कर, शेरशाह अभिनेत्री ने सफेद और गुलाबी स्नीकर्स को चुना, जो दर्शाता है कि इस बार वह अधिक आरामदायक थीं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ शादी के बाद से अभिनेत्री को अकेले यात्रा करते देखा गया था। जिसके बाद, उन्होंने पपराज़ी के साथ भी बातचीत की और एक कैमरापर्सन से कहा: “क्या भाग के आए मैंने देखा अभी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

काम की बात

वर्क फ्रंट की बात करे तो कियारा को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ रोमांटिक ड्रामा सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था। अब एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म तेलुगु एक्शन पॉलिटिकल थ्रिलर गेम चेंजर में राम चरण के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर ने अपनी पहली तेलुगु फिल्म में किया है, जबकि कार्तिक सुब्बाराज ने इसकी स्क्रीप्ट लिखी है और दिल राजू ने इसका निर्माण किया है। कियारा और राम के अलावा, इस फिल्म में अंजलि, एस जे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर भी दिखाई देंगे।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT