होम / Killer Soup Trailer: किलर सूप का ट्रेलर हुआ रिलीज, ओटीटी पर नजर आएंगी सच्ची कहानी

Killer Soup Trailer: किलर सूप का ट्रेलर हुआ रिलीज, ओटीटी पर नजर आएंगी सच्ची कहानी

Simran Singh • LAST UPDATED : January 3, 2024, 1:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Killer Soup Trailer, दिल्ली: किलर सूप जिसका नाम जितना अजीब है उसकी कहानी भी उतनी ही चौकाने वाली। 2024 को ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है। फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेनशर्मा ने अभिनय किया है। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

‘किलर सूप’ का ट्रेलर आउट

फिल्म का ट्रेलर आ गया है और ये ट्रेलर फैंस से पूरे मनोरंजन के बारें में बात करता है। कोंकणा सेनशर्मा ने स्वाति शेट्टी की भूमिका निभाई है, जो एक शेफ है जो अपने पाया सूप का आनंद लेने के लिए दुनिया के अलावा कुछ नहीं चाहती है। एक दुर्घटना से दुर्घटनाओं और जल्दबाजी में लीपापोती की एक सिरीज शुरू हो जाती है, जो उसे और उसके प्रेमी को गर्म सूप में डाल देती है। आधिकारिक नोट में लिखा है, “एक समाचार शीर्षक से बहुत ही हद तक प्रेरित, घटनाओं के तेजी से मोड़ के बारे में है जो कि मैन्जुर के काल्पनिक शहर में शौकिया खलनायकों, शौकिया नायकों और शौकिया बीच-बीच में होती है।”

‘किलर सूप’ पर मनोज बाजपेयी

सीरीज़ के बारे में बात करते हुए, अभिनेता मनोज बाजपेयी ने शेयर किया, “मेरे करियर में पहली बार, मैं दोहरी भूमिका निभाऊंगा, दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। मैंने अभिषेक चौबे के डारेक्शन के बारें में बहुत सुना है, सहयोगी के रूप में नेटफ्लिक्स और एक शानदार कलाकार पर भरोसा किया, जिसने आकस्मिक अपराध से उत्पन्न किसी अन्य के विपरीत एक असली पॉट-बॉयलर बनाने के लिए पात्रों में जान फूंक दी। अपने मूल में, किलर सूप एक अपराध थ्रिलर है जो कई शैलियों को मिश्रित करता है, जिससे यह एक स्वादिष्ट व्यंजन बन जाता है जिसका हर कोई आनंद ले सकता है।”

फिल्म ‘किलर सूप’ के बारे में

‘किलर सूप’ का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। चेतना कौशिक और हनी त्रेहान द्वारा निर्मित, किलर सूप 11 जनवरी 2024 को मेनू पर होगा, जिसमें मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेनशर्मा, नासिर, सयाजी शिंदे, लाल, अंबुथासन, अनुला नावलेकर और कानी कुसरुति प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US News: अमेरिकी छात्रा को 14.7 मिलियन डॉलर की स्कॉलरशिप से किया गया सम्मानित, 231 कॉलेजों में मिला प्रवेश- Indianews
Australia: मेरा रेप हो सकता…, Uber ड्राइवर ने ट्रैफिक के दौरान किया हस्तमैथुन, महिला ने बताई परेशान करने वाली कहानी- Indianews
Viral News: महिला ने दिखाया बिना बिजली के पानी ठंडा करने का आसान तरीका, देखकर सभी हुए हैरान- Indianews
Viral News: सोशल मीडिया स्टंट महिला को पड़ा भारी, दिल्ली मेट्रो स्टेशन का यह वीडियो हो रहा वायरल- Indianews
Malda storm: मालदा में मचा हाहाकार, बिजली गिरने से 11 की मौत- Indianews
Viral News: क्यों शर्मिंदा हुई दिल्ली की ये महिला फिटनेस कोच? लोगों ने नफरती बातों से भरा कमेंट बॉक्स- Indianews
Side Effects of Coconut Oil: चेहरे पर नारियल का तेल लगाने से हो सकते है यह खतरनाक नुकसान, जानें इसके साइड-इफेक्ट्स -Indianews
ADVERTISEMENT