होम / Koffee With Karan 8: Ajay Devgn ने बेटी नीसा के बॉलीवुड में आने का बताया प्लान, Rohit Shetty ने भी अपने बेटे का किया खुलासा

Koffee With Karan 8: Ajay Devgn ने बेटी नीसा के बॉलीवुड में आने का बताया प्लान, Rohit Shetty ने भी अपने बेटे का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 21, 2023, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 8, Ajay Devgn on Daughter Nysa: बॉलीवुड के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) अपने फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ (Koffee With Karan 8) को लेकर लगातार खबरों में ने हुए हैं। इस बार उनके साथ कॉफी काउच पर कॉफी पीने के लिए अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) आए हैं। इस शो के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर देखने को मिले।

इसमें दोनों ने बताया कि वो दोनों करीब 33 साल से दोस्त हैं। इसके अलावा दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बात की। ‘कॉफी विद करण 8’ में अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने अपने बच्चों के बारे में भी बात की। साथ ही यह भी बताया की उनकी बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgn) कब बॉलीवुड में एंट्री करेगी या नहीं।

क्या है नीसा देवगन का बॉलीवुड में आने का प्लान

आपको बता दें कि एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी नीसा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में उनके फैंस भी यह जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि नीसा आखिर कब बॉलीवुड में कदम रखेंगी और इसे लेकर उनके क्या प्लान है। अब इस पर उनके पिता और एक्टर अजय देवगन ने करण जौहर के शो में इसे लेकर खुलासा किया है।

अजय देवगन ने कहा, “बेटी नीसा की अभी फिल्म इंडस्ट्री में आने की कोई योजना नहीं है। फिलहाल, वो अभिनय की दुनिया में नहीं चाहती। मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा करना चाहती है, लेकिन कल अगर कुछ बदलाव होता है तो वो 20 साल पुराना इंटरव्यू चलाएंगे कि अजय देवगन ने ऐसा कहा था, लेकिन अभी इसकी शून्य प्रतिशत संभावना है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रोहित शेट्टी ने भी अपने बेटे ईशान को लेकर बताया प्लान

वहीं, रोहित शेट्टी ने भी खुलासा किया कि उनका बेटा ईशान फिल्मों में आने का इच्छुक है। उन्होंने कहा, “हां, वो फिल्मों में आना चाहता है। उसने अपना मन बना लिया है। उसे उस पूरे प्रारूप से गुजरना होगा, जैसे कि मैं उससे कार और बाकी सब चीजें वापस लेने जा रहा हूं। उसे उस संघर्ष से गुजरना होगा और फिर मेरे ऑफिस तक पहुंचना होगा।”

अपने परिवार को इस वजह से छिपा कर रखते हैं रोहित शेट्टी

इसके बाद जब करण जौहर ने रोहित से पूछा कि वो अपने बेटे और पत्नी को निजी क्यों रहते हैं और लोगों ने उन्हें क्यों नहीं देखा। इस पर निर्देशक ने कहा, “अच्छी चीजों को छिपा कर रखा जाना चाहिए, हम ऐसे ही रहें हैं। मैंने अपने जीवन में कभी कोई पार्टी नहीं रखी। मैं कम ही जाता हूं।”

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Khalistan Slogans: ट्रूडो की मौजूदगी में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने किया कनाडाई राजनयिक को तलब
Priyanka Chopra ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, हेड्स ऑफ स्टेट के सेट से नई सेल्फी की शेयर -Indianews
KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स का तीसरा विकेट गिरा, शाई होप 6 रन बनाकर आउट
Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
ADVERTISEMENT