होम / Shilpa Shetty ने अपने परिवार संग पहुंची उदयपुर में की जंगल सफारी, अड़िंदा पार्श्वनाथ मंदिर में भी किए दर्शन

Shilpa Shetty ने अपने परिवार संग पहुंची उदयपुर में की जंगल सफारी, अड़िंदा पार्श्वनाथ मंदिर में भी किए दर्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 20, 2023, 7:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty Visit at Adinda Parshvanath Temple Udaipur With Family: झीलों की नगरी उदयपुर, अपनी खूबसूरती के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध है। आए दिन यहां इवेंट होते रहते हैं और बॉलीवुड से जुड़े तमाम स्टार भी यहां आते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बिपाशा अपने पति करण ग्रोवर के साथ उदयपुर आई थीं। अब उदयपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और बच्चों के साथ उदयपुर पहुंची। इस दौरान की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शिल्पा शेट्टी अपने परिवार संग पहुंची उदयपुर

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने उदयपुर शहर से दूर जंगल के बीच स्थित एक रिसोर्ट में दिन बिताया, जिसके शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो भी शेयर किए है। हालाकि, यहां वो छुट्टी बिताने आईं या फिर किसी कार्यक्रम में, ये साफ नहीं हो पाया है।

राजस्थानी थाली का उठाया आनंद

शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा, बेटे विआन और बेटी समिशा के साथ उदयपुर पहुंची। वह उदयपुर शहर की बड़ी सितारा होटल में ना रुककर, शहर से 24 किलोमीटर दूर वल्लभनगर तहसील क्षेत्र के खेरोदा के बाठेड़ा कलां में स्थित चुंडा शिकार ओदी रिसोर्ट में रूकी। अपने परिवार सहित उन्होंने यहां जंगल सफारी सहित बर्ड वॉचिंग की। साथ ही शिल्पा शेट्टी ने ओदी से सटकर लगे तालाब में बोटिंग कर यहां की नेसर्गिक सुंदरता को निखारा। शिल्पा ने यहां पर राजस्थानी थाली का आनंद लिया, जिसमें बाजरे की रोटी, हल्दी, गट्टे की सब्जी, हरी घास व मक्की की रोटी, मटर पुलाव आदि शामिल थे।

परिवार के साथ मंदिर दर्शन भी किए

यहां से शिल्पा अड़िंदा पार्श्वनाथ मंदिर पहुंची, जहां उन्होंने पति राज कुंद्रा के साथ दर्शन किए। शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो भी पोस्ट किए हुए हैं। इनमें वह एक गाइड द्वारा बर्ड वाचिंग के दौरा पक्षियों की जानकारी ले रही थीं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

LSG vs MI : मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के सामने रखा 145 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: जम्मू-कश्मीर की इस सीट पर बदला वोटिंग का डेट, जानें वजह-Indianews
एस जयशंकर की UAE की विदेश मंत्री के साथ बैठक, दिल्ली में इस मुद्दे पर हुई चर्चा
Amit Shah Fake Video: चुनावी मौसम में अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, जानें क्या है जनता की राय- Indianews
Indonesia: इंडोनेशिया में ज्वालामुखी फटने से हजारों लोगों का किया गया स्थानांतरण, सुनामी का खतरा- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से लोगों में हो रहा साइड इफ़ेक्ट? जानें जनता की राय
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने उम्मीदवारों की नई लिस्ट की जारी, आनंद शर्मा और राज बब्बर शामिल यहां से लड़ेंगे चुनाव-Indianews
ADVERTISEMENT