होम / Koffee With Karan 8: Kareena Kapoor ने Karan Johar को किया ट्रोल, Alia Bhatt पर भी कसा तंज

Koffee With Karan 8: Kareena Kapoor ने Karan Johar को किया ट्रोल, Alia Bhatt पर भी कसा तंज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 13, 2023, 6:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 8: आलिया भट्ट (Alia Bhatt और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब हाल ही में ‘कॉफी विद करण 8’ (Koffee With Karan 8) का आने वाले एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) द्वारा शेयर किए गए टीजर में आलिया और करीना सोफे पर नजर आ रही हैं।

करीना कपूर ने करण जौहर को किया ट्रोल, आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब

इस प्रोमो में आलिया भट्ट और करीना कपूर को अपने आउटफिट में ग्लैमर और ग्रेस का प्रदर्शन करते हुए दिखाया गया है। करण ने शो में ‘वाइब चैट’ नाम से एक नया गेम पेश किया, जिससे आलिया हैरान रह गईं। इसके बाद मेजबान ने करीना से हॉरर फिल्म के संस्करण के बारे में पूछा और मजाकिया अंदाज में कहा, “नो पाउट फोटो।” इस पर करीना ने यह कहते हुए तालियां बजाईं, “मेरा मतलब है कि तुम मुझसे ज्यादा चिल्लाओ।” जैसे ही बेबो केजो की नकल करती हैं, आलिया ने हंसते हुए कहा, “वह आपको ट्रोल कर रही है।”

दीपिका पादुकोण के कॉम्पिटिटर होने की बात पर करीना कपूर ने कही ये बात

इसके बाद करण करीना से पूछते हैं कि क्या वो दीपिका पादुकोण को अपना कॉम्पिटिशन मानती हैं। हालांकि, करीना ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। बेबो ने कहा, “मुझे लगता है कि यह आलिया का सवाल उनके रैपिड-फायर राउंड के लिए है, मेरे लिए नहीं।” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए करण ने चुटकी ली।

आलिया और करीना ने अपने रिश्ते को डिकोड करने की कोशिश

इस वीडियो में आगे करीना कपूर ने एक बार फिर शो में लौटने के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त की। करण ने आलिया और बेबो को अपने रिश्ते को नंनंद और भाभी के रूप में डिकोड करने के लिए भी कहा और करीना ने करण जौहर को मजाकिया अंदाज में बताया कि वो किसी की भाभी नहीं हैं। उन्होंने कहा, “आपको पता होना चाहिए, आपने के3जी (कभी खुशी कभी गम) बनाई। मैं किसी की भाभी नहीं हूं।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT