होम / Koffee With Karan 8: Ameesha Patel संग हुए विवाद पर खुलकर बोलीं Kareena Kapoor, सालों बाद खुले कई राज

Koffee With Karan 8: Ameesha Patel संग हुए विवाद पर खुलकर बोलीं Kareena Kapoor, सालों बाद खुले कई राज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 13, 2023, 4:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor on Ameesha Patel Koffee With Karan Season 8: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ (Koffee With Karan 8) की शुरुआत हो चुकी है। बता दें कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और अनन्या पांडे-सारा अली खान से गहरे राज उगलवाने के बाद अब बारी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की है।

‘कॉफी विद करण सीजन 8’ का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें ननद करीना कपूर और भाभी आलिया भट्ट, करण जौहर के काउच पर बैठकर मस्ती करती हुई नजर आईं। इसके अलावा करीना ने करण जौहर को ही ट्रोल कर दिया। वहीं, आलिया भट्ट ने करण के काउच को कंट्रोवर्शियल कहा। इस बीच डायरेक्टर ने करीना से उनके विवाद के बारे में जानने की कोशिश की।

गदर की सक्सेस पार्टी में क्यों शामिल नहीं हुईं करीना कपूर?

आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म ‘गदर 2’ इस साल की सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है। अभिनेता ने फिल्म की सक्सेस पार्टी आयोजित की थी, जहां बी-टाउन के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। लेकिन करीना कपूर पार्टी से गायब रहीं। अब जब कॉफी विद करण में करीना से पूछा गया कि वो गदर 2 की सक्सेस पार्टी में क्यों शामिल नहीं हुईं? करीना हैरान होकर पूछती हैं, “मैं?”

अमीषा पटेल संग विवाद पर करीना कपूर ने दिया ये रिएक्शन

करीना कपूर के सवाल पर करण जौहर उनकी और अमीषा पटेल की हिस्ट्री पर कमेंट करते हैं। करण कहते हैं, “क्योंकि अमीषा पटेल और आपकी एक हिस्ट्री है।” करीना पूछती हैं, “कौन सी हिस्ट्री?” इस पर करण ने कहा, “आप कहो ना प्यार है करने वाली थीं।” इस पर करीना ने कहा, “मैं इग्नोर कर रही हूं। आप देख सकते हैं।”

क्या था अमीषा पटेल और करीना कपूर का विवाद?

आपको बता दें कि अमीषा पटेल से पहले ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ करीना को मिली थी। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन आखिरी मौके पर करीना फिल्म से बाहर हो गई थीं। अमीषा का कहना था कि मतभेद की वजह से राकेश रोशन ने करीना को फिल्म से बाहर किया था। करीना कपूर ने एक बार फिल्मफेयर के साथ बातचीत में अमीषा पटेल को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राकेश रोशन ने सिर्फ अपने बेटे के लिए ‘कहो ना प्यार है’ बनाई थी। उन्होंने अमीषा पटेल को सुंदर नहीं दिखाया। करीना ने कहा था, “अमीषा के चेहरे पर मुंहासे और आंखों के नीचे दाग थे। वो सुंदर नहीं दिख रही थीं। मुझे खुशी है कि मैंने फिल्म नहीं की।”

 

Read Also:

Bipasha Basu ने मालदीव में सेलिब्रेट किया बेटी Devi का पहला जन्मदिन, वेकेशन पर ही की दिवाली पूजा (indianews.in)

Shehnaaz Gill: बद्रीनाथ धाम पहुंची शहनाज गिल, नो-मेकअप लुक में शेयर की तस्वीरें (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT