होम / शादी के बाद Kiara Advani और Sidharth Malhotra ने मनाई पहली दिवाली, कपल ने दिए रोमांटिक पोज

शादी के बाद Kiara Advani और Sidharth Malhotra ने मनाई पहली दिवाली, कपल ने दिए रोमांटिक पोज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 13, 2023, 5:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani and Sidharth Malhotra Diwali Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और उनके पति व एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की जोड़ी सोशल मीडिया पर हरदम चर्चा में बनी रहती हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जो वायरल भी हो जाते हैं। अब इसी बीच कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के बाद की पहली दिलावी की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

सिद्धार्थ-कियारा ने दिए रोमांटिक पोज

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी के बाद पहली दिवाली सेलिब्रेट की हैं। इस मौके पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने-अपने सोशल मीडिया इंस्टग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं।

कियारा आडवाणी ने एक साथ कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहें हैं।

वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जो फोटो शेयर की है, उसमें कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दिए। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के आसपास काफी सारी लाइट्स दिखाई दे रही हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये फोटोज सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। दोनों के फैंस इन दिवाली फोटोज को लाइक करने के साथ जमकर कमेंट कर प्यार भी बरसा रहें हैं।

फरवरी में हुई थी कियारा-सिद्धार्थ की शादी

बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के बाद ये पहली दिवाली है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल यानी 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ में सात फेरे लिए थे। कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT