होम / Shehnaaz Gill: बद्रीनाथ धाम पहुंची शहनाज गिल, नो-मेकअप लुक में शेयर की तस्वीरें

Shehnaaz Gill: बद्रीनाथ धाम पहुंची शहनाज गिल, नो-मेकअप लुक में शेयर की तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 13, 2023, 4:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz Gill Visit at Badrinath Temple: एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। ‘बिग बॉस 13’ के बाद पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद शहनाज को बॉलीवुड में काफी काम मिल रहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती है। जहां वो अपने फैंस के साथ प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के अपडेट शेयर करती रहती हैं। शहनाज के चाहने वालों को उनके फोटोज और वीडियो पसंद भी आते हैं। अब हाल ही में शहनाज गिल ने बद्रीनाथ से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बद्रीनाथ धाम पहुंची शहनाज गिल

आपको बता दें कि एक्ट्रेस शहनाज गिल पिछले कुछ दिनों से हॉलीडे पर हैं। वो उत्तराखंड की वादियों में छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं हैं, जहां से वो लगातार अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं। इस बीच शहनाज गिल बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने पहुंची।

शहनाज ने सोशल मीडिया पर बद्रीनाथ से कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटोज में शहनाज गिल को बद्रीनाथ मंदिर के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है। शहनाज ने ठंड के कपड़े पहने हुए हैं और नो-मेकअप लुक में दिखाई दे रहीं हैं।

पहाड़ियों के बीच दौड़ती नदर आईं शहनाज गिल

इसके अलावा एक्ट्रेस शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें पहाड़ी लाइफ का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है। पहाड़ियों के बीच दौड़ लगाने से झरने का पानी पीने, झोपड़ी में सोने और चूल्हे पर खाना बनाने तक, नेचर के बीच समय बिताना शहनाज को कितना पसंद है, ये उनके चेहरे की स्माइल साफ जाहिर कर रही है। शहनाज ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “नेचर से प्यार है। नेचर के पास रहना अच्छा लगता है। यह कभी आपको फेल नहीं करेगा।”

शहनाज गिल का करियर

पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकीं शहनाज गिल को असली पहचान सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ से मिली थी। इसके बाद शहनाज ने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म सलमान खान के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ थी, जो इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई थी। पिछले महीने शहनाज की ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस की एक्टिंग को लेकर तारीफ की गई।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT