होम / Kota Factory S3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जीतू भैया को देखने के लिए फैंस एक्साइटिड – IndiaNews

Kota Factory S3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जीतू भैया को देखने के लिए फैंस एक्साइटिड – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 11, 2024, 11:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Kota Factory S3 Trailer: पंचायत सीजन 3 की सुपर सफलता के बाद, फैंस बेसब्री से कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का इंतजार कर रहे हैं। जीतेंद्र कुमार के नेतृत्व वाली सीरीज तब से फैंस के बीच उत्साह बढ़ा रही है जब से प्रचार सामग्री शुरू हुई है। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने शो की रिलीज डेट का ऐलान किया था। अब, सीरीज का ट्रेलर सामने आते ही फैंस खुशी से झूम रहे हैं।

  • कोटा फैक्ट्री का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • सितारों को देखने के लिए फैंस एक्साइटिड
  • इस वजह से नेटफ्लिक्स है मशहूर

जितेंद्र कुमार स्टारर कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का ट्रेलर आउट

आज 11 जून को साल की सीरीज कोटा फैक्ट्री S3 के मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी कर दिया है। 2:52 मिनट पर, यह शो अपनी सर्वोत्कृष्ट मोनोक्रोमैटिक थीम के साथ वापस आ गया है, जिसमें जितेंद्र कुमार उर्फ ​​जीतू भैया, “सफल चयन” के साथ-साथ “सफल तैयारियों” के जश्न की वकालत कर रहे हैं। उनका मनमोहक संवाद, “जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है,” पॉडकास्ट होस्ट को छोड़ देता है और हम भी समान रूप से आश्चर्यचकित हो जाते हैं।

Bombay HC ने फायरिंग आरोपी की मौत से हटाया Salman का नाम, आरोपी की मां ने किया था केस – IndiaNews

इसके अलावा, ट्रेलर इसके तीसरे सीज़न की दुनिया के बारे में जानकारी देता है, जहां ‘जीतू सर’ नहीं बल्कि ‘जीतू भैया’ किशोर मोह और युवा उम्र के अन्य पहलुओं से जूझ रहे जेईई उम्मीदवारों की जिम्मेदारी संभालेंगे। ट्रेलर में बच्चों के बीच परीक्षा पास करने को लेकर तनाव की झलक मिलती है। हम आगे देखते हैं कि तिलोत्तमा शोम, राजेश कुमार और अन्य लोग प्रतिस्पर्धी परीक्षा के लिए बच्चों के लिए सबसे बड़े प्रेरक बन गए हैं। एक और सीज़न शो में नए नाटकीय तत्वों के साथ किशोर अवस्था की पुरानी यादों का वादा करता है। Kota Factory S3 Trailer

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

आधिकारिक घोषणा नेटफ्लिक्स इंडिया और द वायरल फीवर द्वारा किए गए एक सहयोगी पोस्ट के माध्यम से की गई थी। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, “(I)यह हो रहा है!! कोटा फैक्ट्री: सीज़न 3 20 जून को रिलीज़ होगा, केवल नेटफ्लिक्स पर!”

Neeru-Diljit का Heeramandi स्टाइल हुआ वायरल, Jatt and Juliet 3 की रिलीज से पहले छाए सितारे – IndiaNews

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 के बारे में सब कुछ

प्रतीश मेहता द्वारा डायरेक्ट, कोटा फैक्ट्री सीज़न 3 में जितेंद्र कुमार, अहसास चन्ना, तिलोत्तमा शोम, रंजन राज और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाएंगे। यह शो 20 जून 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। शो के पहले सीज़न का प्रीमियर 2019 में टीवीएफ प्ले और यूट्यूब पर हुआ था और 2021 में इसके दूसरे सीज़न के लिए नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा चुना गया था।

Reasi-Terror Attack: ड्राइवर का सिर स्टीयरिंग व्हील पर…,रियासी आतंकी हमले में बचे लोगों ने सुनाई भयावहता का मंजर-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सिर्फ पैसों के लिए ये हरकत करती है Payal Malik? Armaan के साथ रहने के लिए करती है समझौता -IndiaNews
Mann ki Baat: मां से लेकर पेरिस ओलंपिक तक.., पीएम मोदी ने मन की बात में इन मुद्दों का किया जिक्र-Indianews 
New Zealand Visa for Indian: विदेश में बसने का है प्लान, ये देश दे रहा अच्छी जॉब, शर्ते भी बहुत आसान -IndiaNews
आखिर कैसे Coffee पीने से बढ़ेगी उम्र? इस चीज को करने से जा सकती है जान – IndiaNews
Suryakumar Flying Catch: बाउंड्री पर उड़कर पकड़ा मिलर का कैच, सूर्यकुमार ने क्लाइमेक्स के साथ दोहराया लगान मूवी का जबरदस्त सीन-Indianews
Army Chief: इतिहास में पहली बार दो क्लासमेट के हाथों में जल और थल सेना की कमान -IndiaNews
पुराने कपड़े से पोछा लगाना पड़ सकता है भारी, परिवार को होगा नुकसान – IndiaNews
ADVERTISEMENT