होम / Krishna Shroff Birthday: टाइगर श्रॉफ की बहन पर दिशा ने लुटाया प्यार, मां-बाप ने खास बनाया दिन

Krishna Shroff Birthday: टाइगर श्रॉफ की बहन पर दिशा ने लुटाया प्यार, मां-बाप ने खास बनाया दिन

Simran Singh • LAST UPDATED : January 21, 2024, 2:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Krishna Shroff Birthday, दिल्ली: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और दिशा पटानी एक बेहद खास रिश्ता शेयर करते हैं। पहले अफवाह थी कि दिशा टाइगर को डेट कर रही हैं, लेकिन बाद में रिपोर्ट्स में कहा गया कि दोनों ने रिश्ता खत्म कर लिया है। हालांकि, इससे कृष्णा और दिशा के रिश्ते पर कभी कोई असर नहीं पड़ा। आज ये स्टार किड अपना जन्मदिन मना रही हैं। जिसमें दिशा ने भी खास तरीके से विश किया है।

दिशा ने कृष्णा श्रॉफ के लिए पोस्ट कि तस्वीर

आज 21 जनवरी को, दिशा पटानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ एक तस्वीर शेयर की। ये सेल्फी में परफेक्ट क्लिक की गई हैं। तस्वीर में ऐसा लग रहा है कि वेकेशन के दौरान दोनों नो-मेकअप लुक में एक साथ थी।

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने साथ में लिखा, ”हैप्पी बर्थडे मेरी बहन तुम्हारे लिए धन्यवाद मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं”

Disha Patani Instagram Story
Disha Patani Instagram Story

जैकी श्रॉफ-आयशा श्रॉफ ने भी किया विश

इसके अलावा, प्यारे पिता और एक्टर जैकी श्रॉफ ने भी अपनी बेटी के लिए सबसे प्यारी जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट करने के लिए कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में कृष्ण की बचपन की तस्वीर है, उसके बाद एक बड़े की तस्वीर है। दूसरी तस्वीर में, पिता-बेटी की जोड़ी एक प्यारे पल में कैद हुई है, जबकि कृष्णा हाथों में गुलदस्ता पकड़े हुए दिखाई दे रही है। Krishna Shroff Birthday

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “लव यू”

इसके अलावा, जैकी की पत्नी और कृष्णा की मां, आयशा श्रॉफ ने भी जन्मदिन की शुभकामना के माध्यम से अपनी बेटी पर प्यार बरसाने का मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें वह, उनके पति जैकी श्रॉफ और बेटा टाइगर श्रॉफ थे। कई तस्वीरें उनके खुशहाल पारिवार को दिखाते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff)

उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, “मेरी खूबसूरत खूबसूरत बेटी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!!! मैं आपसे प्यार करती हूं क्योंकि आप एक मजबूत महिला हैं और आप हमेशा परिवार की अनमोल बच्ची रहेंगी”

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT